बोका जूनियर्स को मैन यूडीटी से एरोन एंसेलमिनो के लिए प्रस्ताव की उम्मीद है

ElCrackDeportivo के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड बोका जूनियर्स के डिफेंडर आरोन एंसेलमिनो को साइन करने का इच्छुक है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड डिफेंडर का बारीकी से अनुसरण कर रहा है और अर्जेंटीना क्लब अब प्रतिभाशाली युवा डिफेंडर के लिए उनसे ‘प्रस्ताव की उम्मीद’ कर रहा है।

18 वर्षीय डिफेंडर को दक्षिण अमेरिका और यूरोप में उच्च दर्जा दिया गया है। प्रशिक्षण और अनुभव के साथ वह एक शीर्ष श्रेणी के डिफेंडर के रूप में विकसित हो सकता है। मैन यूडीटी अपनी रक्षात्मक इकाई में सुधार करना चाह रहा है और उन्होंने एंसेलमिनो को एक लक्ष्य के रूप में पहचाना है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड उन्हें अगले लिसेंड्रो मार्टिनेज के रूप में देखता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रेड डेविल्स खिलाड़ी के लिए बोका जूनियर्स के साथ समझौता कर पाते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी कीमत कम से कम £16 मिलियन होने की संभावना है।

प्रीमियर लीग क्लब के लिए खेलने का अवसर युवा डिफेंडर के लिए एक आकर्षक प्रस्ताव होगा और यदि यूनाइटेड की ओर से मेज पर कोई ठोस प्रस्ताव आता है तो 18 वर्षीय खिलाड़ी के लिए इस कदम के लिए तैयार होने की संभावना है।

इंग्लैंड में नियमित फुटबॉल से उनके विकास में तेजी आएगी और उन्हें अपनी जबरदस्त क्षमता को पूरा करने में मदद मिलेगी।

एंसेलमिनो एक भविष्य का निवेश होगा

मैनचेस्टर यूनाइटेड भविष्य के लिए एक मजबूत टीम बनाना चाह रहा है और सीज़न के अंत में उचित मूल्य पर युवा डिफेंडर के साथ अनुबंध करना एक बुद्धिमान निर्णय होगा। अगर वह प्रीमियर लीग के साथ तालमेल बिठाने में सफल हो जाते हैं तो यह उनके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

READ :  मैन यूडीटी बोलोग्ना स्टार जोशुआ ज़िर्कज़ी को साइन करने के लिए 'बातचीत' कर रहा है

राफेल वर्न और हैरी मैगुइरे जैसे खिलाड़ियों को हाल के महीनों में बाहर निकलने से जोड़ा गया है और रेड डेविल्स को प्रतिस्थापन लाना होगा। यदि युनाइटेड अंत में एन्सेलमिनो के साथ अनुबंध करता है तो यह एक दीर्घकालिक निवेश होगा।

इंग्लैंड जाना अर्जेंटीना के प्रतिभाशाली खिलाड़ी के लिए एक बड़ा कदम होगा, लेकिन उनके पास प्रीमियर लीग में सफल होने के गुण हैं। एरिक टेन हाग जैसा कोई व्यक्ति उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड में सफल होने में मदद कर सकता है। जब युवा खिलाड़ियों को निखारने की बात आती है तो डच मैनेजर के पास एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड है।

Leave a Comment