बार्सिलोना को जर्गेन क्लॉप को नियुक्त करने के लिए लिवरपूल की अनुमति की आवश्यकता होगी, भले ही वह एनफील्ड छोड़ रहा हो

बार्सिलोना को कथित तौर पर जर्गेन क्लॉप को अपने अगले प्रबंधक के रूप में नियुक्त करने के लिए लिवरपूल की अनुमति की आवश्यकता होगी, भले ही उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह इस सीज़न के अंत में एनफ़ील्ड छोड़ देंगे।

जर्मन रणनीतिज्ञ ने हाल ही में अचानक यह घोषणा करके फुटबॉल जगत को चौंका दिया कि लिवरपूल के प्रभारी के रूप में यह उनका अंतिम सत्र होगा क्योंकि उन्हें खेल से ब्रेक लेने और आराम करने की जरूरत है।

स्पोर्ट के अनुसार, तथ्य यह है कि क्लॉप ने कहा है कि वह तुरंत दूसरी नौकरी में नहीं जाएंगे, इसका मतलब है कि बार्सा को अभी भी 56 वर्षीय को नियुक्त करना मुश्किल हो सकता है क्योंकि उन्हें रेड्स की अनुमति की आवश्यकता होगी।

रिपोर्ट से पता चलता है कि क्लॉप ने लिवरपूल को अपना वचन दिया था कि वह कुछ समय की छुट्टी ले रहे हैं, हालांकि यह भी सुझाव दिया गया है कि भविष्य में उन्हें विशेष रूप से ला लीगा में नौकरी का प्रलोभन दिया जा सकता है।

जुर्गन क्लॉप होंगे बार्सिलोना के अगले मैनेजर?

क्लॉप लिवरपूल के लिए एक बड़ी क्षति होगी और उनके प्रशंसकों को इसमें कोई संदेह नहीं होगा कि उन्हें यूरोप के अन्य विशिष्ट क्लबों का प्रभारी देखना मुश्किल होगा।

सफलता दिलाने और फुटबॉल का मनोरंजन करने के ऐसे सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ इस बड़े नाम को आगे बढ़ाने के लिए बार्सिलोना वास्तव में बहुत अच्छा करेगा, इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि वे उसे फुटबॉल में लौटने के लिए मनाने के लिए कितना प्रयास करते हैं, जितना वह योजना बना रहा था।

READ :  राय: अगर बार्सिलोना मैन यूनाइटेड के मेसन ग्रीनवुड पर हस्ताक्षर करता है तो वह 'एक क्लब से अधिक' होने का दावा नहीं कर सकता

Leave a Comment