बार्सिलोना के मैनेजर ज़ावी हर्नांडेज़ ने ग्रीष्मकालीन निकास की चौंकाने वाली घोषणा की

बार्सिलोना के मैनेजर ज़ावी हर्नांडेज़ ने एक आश्चर्यजनक घोषणा की है, जिसमें सीज़न के अंत में क्लब से उनके जाने की पुष्टि की गई है।

पिछले सीज़न में बार्सिलोना को ला लीगा का गौरव दिलाने के बावजूद, ज़ावी को इस साल उस फॉर्म को दोहराने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

बार्सिलोना का संघर्ष फिलहाल उसे 44 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रखता है, वह गिरोना से 8 अंकों और लीग लीडर रियल मैड्रिड से 10 अंकों से पीछे है।

छोड़ने का अप्रत्याशित निर्णय विलारियल से टीम की घरेलू हार के बाद सामने आया, जो 5-3 से हार के साथ समाप्त हुई।

यह घोषणा एक झटके के रूप में आती है, विशेष रूप से क्लब के साथ विस्तार वार्ता पर ज़ावी के हालिया संकेतों को देखते हुए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए उन्होंने कहा (बीन स्पोर्ट्स के माध्यम से):

उन्होंने कहा, ”मैं 30 जून को यह घोषणा करना चाहता हूं कि मैं कोच पद पर नहीं रहूंगा। हम अध्यक्ष (जोन लापोर्टा), राफा युस्टे, एलेजांडो एचेवरिया, डेको (खेल आयोग के सदस्य) और कर्मचारियों के साथ बात कर रहे हैं, और हमारा मानना ​​​​है कि स्थिति दिशा में बदलाव की हकदार है।

“एक बार्सा प्रशंसक के रूप में, मैं इस स्थिति की अनुमति नहीं दे सकता। क्लब को गतिशीलता में बदलाव की जरूरत है और इससे खिलाड़ी मुक्त हो जाएंगे। हम बहुत अधिक तनाव के साथ खेलते हैं।”

वह इस सप्ताह अपनी अचानक बाहर निकलने की योजना की घोषणा करने वाले दूसरे हाई प्रोफाइल मैनेजर बन गए हैं। कल, लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने लिवरपूल प्रशंसकों पर बम फोड़ा और घोषणा की कि वह सीज़न के अंत में क्लब छोड़ देंगे।

Leave a Comment