बार्सिलोना की नजर ज़ावी की जगह लेने के लिए आर्सेनल के मैनेजर मिकेल अर्टेटा पर है

बार्सिलोना के मैनेजर ज़ावी ने घोषणा की है कि वह सीज़न के अंत में अपना पद छोड़ देंगे, और ऐसा लगता है कि यह आर्सेनल के लिए बुरी खबर हो सकती है क्योंकि उनकी जगह लेने के लिए मिकेल अर्टेटा उनकी सूची में एक नाम है।

अर्टेटा ने आर्सेनल में जबरदस्त काम किया है और यह समझ में आता है कि यह उन बड़े नामों में से एक है जिन पर बार्सा की नजर होगी, जेरार्ड रोमेरो ने बताया कि कैटलन के निदेशक डेको ने पहले ही संभावित उम्मीदवारों के कुछ एजेंटों से बात कर ली है।

लिवरपूल बनाम चेल्सी टिकट यहां खरीदें!

मेट्रो से अतिरिक्त जानकारी और अनुवाद में कहा गया है कि आर्टेटा पर बार्सिलोना द्वारा पहले भी विचार किया गया है, और तब से स्पेनिश रणनीतिज्ञ का स्टॉक केवल बढ़ जाएगा।

गनर्स के प्रशंसकों को उम्मीद होगी कि आर्टेटा अपने भविष्य के लिए प्रतिबद्ध होगा, लेकिन यह क्लब के लिए थोड़ी चिंता का विषय हो सकता है कि उसका वर्तमान सौदा केवल 2025 तक ही चलेगा।

क्या मिकेल अर्टेटा बार्सिलोना में ज़ावी की जगह ले सकते हैं?

अर्टेटा के कार्यभार संभालने और उन्हें फिर से अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने से पहले आर्सेनल खिताब के लिए चुनौती देने वाले कहीं भी नहीं था, और यह हो सकता है कि बार्सा को लगेगा कि वह इस कठिन सीज़न के बाद अपने क्लब में आने और एक नई चमक प्रदान करने के लिए आदर्श उम्मीदवार हो सकता है।

हालाँकि, कोई कल्पना कर सकता है कि उनकी सूची में अन्य नाम भी होंगे, जिससे आर्सेनल को लाभ हो सकता है क्योंकि निश्चित रूप से अधिक आसानी से उपलब्ध विकल्प होंगे।

READ :  रियल मैड्रिड एमबीप्पे के जवाब का हमेशा इंतजार नहीं करेगा क्योंकि वित्तीय समस्या अभी भी एक मुद्दा है

Leave a Comment