फॉर्म में उछाल के बीच होजलुंड ने वैन पर्सी से सलाह मांगी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर रियो फर्डिनेंड ने चर्चा की है कि कैसे रासमस होजलुंड की फॉर्म में हालिया सुधार दिग्गज स्ट्राइकर रॉबिन वैन पर्सी की कुछ सलाह से मेल खाता है।

होजलुंड की फॉर्म में उछाल

यूरोप में 6 खेलों में 5 गोल करने के बाद, रासमस होजलुंड चैंपियंस लीग के संयुक्त शीर्ष स्कोरर हैं, अपने बाकी रेड डेविल्स टीम के साथियों के जबरदस्त प्रदर्शन के बावजूद, जिसकी परिणति प्रतियोगिता से जल्दी बाहर होने के रूप में हुई।

प्रारंभ में, यह फॉर्म घरेलू फुटबॉल में तब्दील नहीं हुआ और डेनिश स्ट्राइकर अपने पहले 14 मैचों में प्रीमियर लीग गोल करने में विफल रहा।

हालाँकि, बॉक्सिंग डे पर एस्टन विला के खिलाफ होजलुंड की शुरुआती स्ट्राइक के बाद से, किसी ने भी 21-वर्षीय (5) की तुलना में अधिक प्रीमियर लीग गोल नहीं किए हैं और यह एक प्रसिद्ध रेड डेविल्स स्ट्राइकर की सलाह के कारण हो सकता है।

होजलुंड ने वैन पर्सी से सलाह मांगी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर रियो फर्डिनेंड ने एक कहानी सुनाई है कि कैसे वह यूनाइटेड के प्रशिक्षण मैदान में अपने पूर्व साथी रॉबिन वैन पर्सी से टकराए और कैसे वे दोनों इन-फॉर्म स्ट्राइकर रासमस होजलुंड से प्रभावित हुए।

वाइब विद फाइव पॉडकास्ट पर बोलते हुए, फर्डिनेंड ने कहा: “मैंने उससे (वैन पर्सी) थोड़ी बातचीत की, उसके गियर के बारे में मजाक किया।

“रैसमस वहां था, मेरे पास आया और फ्लेच चीजों के बारे में बातचीत कर रहा था, मुझे जो पसंद आया वह यह था कि उसने रॉबिन वैन पर्सी को देखा और डैरेन से कहा, ‘क्या मुझे उसके साथ, रॉबिन वैन पर्सी के साथ पांच मिनट मिल सकते हैं?'”।

READ :  बर्नले बनाम ल्यूटन भविष्यवाणियाँ, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

“रॉबिन कहता है ‘हाँ आओ यार’। वे चले गए और 10 से 15 मिनट बाद वापस आए।”

“रॉबिन का कहना है कि वह बहुत सारे प्रश्न पूछ रहा है, यह किसी ऐसे व्यक्ति का संकेत है जो सीखना चाहता है, एक छात्र। यह नम्रता और नम्रता दिखाना अच्छा है। यह इस क्लब के भविष्य के लिए अच्छा संकेत है।”

होजलुंड के हालिया गोलस्कोरिंग स्पाइक ने उनकी टीम के परिणामों में सुधार के साथ मेल खाया है, और एस्टन विला पर आखिरी जीत के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड अब प्रीमियर लीग तालिका में 6 वें स्थान पर है, जो चैंपियंस लीग स्पॉट से केवल 6 अंक दूर है।

Leave a Comment