फुलहम के मिडफील्डर जोआओ पलहिन्हा बार्सिलोना जाने का सपना देख रहे हैं

फ़ुलहम स्टार जोआओ पलहिन्हा इस महीने या गर्मियों में बार्सिलोना में शामिल होने के लिए दृढ़ हैं।

डियारियो स्पोर्ट के अनुसार, पुर्तगाली अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रीमियर लीग क्लब छोड़ने का इच्छुक है और कैंप नोउ में जाने का लक्ष्य बना रहा है।

पलहिन्हा पिछली गर्मियों में स्थानांतरण गाथा में शामिल थे क्योंकि मिडफील्डर बायर्न म्यूनिख में शामिल होने के करीब आ गया था। 28 वर्षीय खिलाड़ी ने जर्मन चैंपियन के लिए अपना कदम पूरा करने के लिए मेडिकल कराने के लिए जर्मनी की यात्रा भी की थी, लेकिन फुलहम द्वारा प्रतिस्थापन ढूंढने में असमर्थता के कारण आखिरी मिनट में उनका कदम विफल हो गया।

वह फुलहम में रुके और क्लब में अपना अनुबंध बढ़ाया। हालांकि, उनके क्लब छोड़ने की अफवाहें बंद नहीं हुई हैं। मिडफील्डर को प्रीमियर लीग में अपने पद के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और कथित तौर पर लिवरपूल और आर्सेनल के साथ जुड़ा हुआ है।

हालाँकि, बार्सिलोना मिडफील्डर को साइन करने के लिए पसंदीदा बना हुआ है, जो कैटलन क्लब के लिए खेलने का सपना देखता है।

यह सर्वविदित है कि ला लीगा के दिग्गज गर्मियों में शामिल होने के बाद से ओरिओल रोमू की लगातार परेशानियों के कारण टीम के मिडफ़ील्ड के आधार पर मदद की तलाश कर रहे हैं। स्पैनिश चैंपियन ने सर्जियो बसक्वेट्स को क्लब छोड़ने दिया और उनकी जगह लेने में विफलता इस सीज़न में उनके लिए समस्याएँ पैदा कर रही है।

डियारियो स्पोर्ट की रिपोर्ट में कहा गया है कि पलिन्हा की जीवन भर बार्सिलोना के लिए खेलने की महत्वाकांक्षा है और ज़ावी की टीम उसकी सराहना करती है।

READ :  किवियोर और चालोबा एसी मिलान स्थानांतरण से जुड़े हुए हैं

ला लीगा के दिग्गज संभवतः फुलहम द्वारा निर्धारित €60 मिलियन की कीमत खर्च करने में असमर्थ होंगे क्योंकि वे वित्तीय उथल-पुथल में हैं। स्थानांतरण इस महीने होने की संभावना नहीं है, लेकिन अगर स्पेनिश क्लब अपनी वित्तीय स्थिति बदल सकता है तो ग्रीष्मकालीन कदम से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a Comment