पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार ने ‘स्पेशल’ रासमस होजलुंड की प्रशंसा की

मैनचेस्टर युनाइटेड में फॉर्म हासिल करने के लिए £73 मिलियन में रासमस होजलुंड को साइन करने में कुछ समय लगा, लेकिन अब यह सब भुला दिया गया है क्योंकि डेनिश स्ट्राइकर ने एस्टन विला के खिलाफ सीज़न का अपना 11 वां गोल किया।

होजलुंड का रूप

होजलुंड ने अगस्त में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए हस्ताक्षर किए। बॉक्सिंग डे पर, उन्होंने एस्टन विला के खिलाफ 3-2 की वापसी जीत में अपना पहला प्रीमियर लीग गोल किया।

उन्होंने सप्ताहांत में 2-1 की जीत में विला के खिलाफ फिर से गोल किया, अब उनके पास सभी प्रतियोगिताओं में पांच प्रीमियर लीग – 11 हैं।

वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए पांच मैचों में पांच गोल करने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी भी हैं।

अपने पहले प्रीमियर लीग गोल से पहले, होजलुंड ने चैंपियंस लीग में पांच गोल किये थे। हालाँकि, यह उनकी टीम को प्रतियोगिता में बनाए रखने के लिए पर्याप्त नहीं था।

21 वर्षीय खिलाड़ी सुपरस्टार बनने की ओर बढ़ रहा है और मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रति उसके समर्पण के लिए पंडितों और पूर्व खिलाड़ियों द्वारा उसकी सराहना की जा रही है।

होजलुंड की प्रशंसा

पीटर शमीचेल ने साथी डेन होजलुंड की भरपूर प्रशंसा की है। उन्होंने कहा: “केवल ढाई साल पहले ही वह कोपेनहेगन टीम में थे और उन्होंने एक और स्ट्राइकर को साइन किया और उन्होंने उसे अंडर 19 में वापस जाने के लिए कहा।

“स्टर्म ग्राज़ उनके लिए आए और कहा कि ‘हमें आपको पहली टीम फुटबॉल देनी है’ उन्होंने इसे लिया और पहले सात महीने वहां, नौ महीने अटलंता में और अब वह मैनचेस्टर यूनाइटेड में हैं।

READ :  फ्री में कैसे देखें

“यह उसके लिए वास्तव में बहुत जल्दी हो गया है, लेकिन मुझे कभी भी संदेह नहीं हुआ कि यह लड़का असली सौदा है, उसके लॉकर में सब कुछ है, वह लक्ष्यों को हासिल करता है, उसकी हरकतें…

“जब से वह डेनिश टीम में शामिल हुआ है तब से मैं इसे एक साल से देख रहा हूँ। क्या आप जानते हैं कि जब आप कोई ऐसी चीज़ देखते हैं जो बहुत, बहुत खास होती है और जो अक्सर नहीं मिलती है? मैंने उनमें यही देखा है।”

शमीचेल ने अपने करियर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 398 मैच खेले – 15 ट्रॉफियां जीतीं।

पॉल मर्सन का कहना है कि होजलुंड एक सुपरस्टार है

पॉल मर्सन से किसी खिलाड़ी या क्लब की प्रशंसा करवाना कठिन है लेकिन होजलुंड अपने हालिया प्रदर्शन से ऐसा करने में कामयाब रहा है। मर्सन ने कहा: “मुझे वह पसंद है। वह एक युवा बच्चा है, वह 21 साल का है और दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक के लिए खेल रहा है। यदि कोई ऐसी चीज़ है जिसे आप फुटबॉल में अपना सकते हैं, तो आप किसी से भी पूछें, वह आत्मविश्वास है।

“उसे अब आत्मविश्वास मिल गया है और फुटबॉल पूरी तरह से आत्मविश्वास पर आधारित है। वह गेंद को अच्छी तरह से पकड़ता है और विंगर्स को अच्छी तरह से गेंद देता है।

“आप खेल में और अधिक शामिल होने लगते हैं और आत्मविश्वास बढ़ता है। वे मौके आते रहते हैं और आप उन्हें लेना शुरू कर देते हैं। उन पहले 10 खेलों में, जब वह बिना किसी गोल के चल रहा था, तो वह हर चीज़ छीन रहा था। और उसे यह मिल गया है.

READ :  यूसीएल आरओ16 निःशुल्क देखें

“अगर वह गेंद (होजलुंड के शुरुआती गोल के लिए) विला में सीज़न की शुरुआत में आती, तो वह इसे जितना संभव हो उतना जोर से मारता। लेकिन वह इसे गोलकीपर के नीचे रख देता है। वह एक अच्छा खिलाड़ी है, मुझे लगता है कि वह सुपरस्टार बनेगा।”

Leave a Comment