पत्रकार ने खुलासा किया कि लेरॉय साने लिवरपूल के स्थानांतरण लक्ष्यों की सूची में हैं

बिल्ड पत्रकार क्रिश्चियन फॉक ने खुलासा किया है कि बेयर्न म्यूनिख के विंगर लेरॉय साने गर्मियों में मोहम्मद सलाह की जगह लेने के लिए लिवरपूल के स्थानांतरण लक्ष्यों की सूची में हैं, जैसा कि उन्होंने फुटबॉल365 को बताया था।

फॉक ने सुझाव दिया है कि मिस्र के सुपरस्टार को गर्मियों में एक बार फिर सऊदी अरब के क्लबों से काफी दिलचस्पी मिलेगी। यदि लिवरपूल उसे भुनाने का फैसला करता है, तो वे संभवतः प्रतिस्थापन के लिए बाजार की तलाश करेंगे।

एनफ़ील्ड में सालाह के मौजूदा अनुबंध पर 18 महीने से भी कम समय बचा है, इस गर्मी में निर्णय लेना होगा। हालाँकि क्लब पिछली बार सऊदी क्लबों के प्रस्तावों को विफल करने में सफल रहा था, लेकिन उन्हें एक कठिन निर्णय लेना पड़ सकता है।

सालाह जनवरी तक इस सीज़न में जर्गेन क्लॉप और लिवरपूल के लिए मौजूद थे, जब उन्हें AFCON के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ना पड़ा। उनके लिए दुख की बात है कि चोट के कारण उनका अभियान छोटा हो गया। 31 वर्षीय खिलाड़ी ने इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में रेड्स के लिए 27 गेम खेले हैं, जिसमें 18 गोल किए हैं और नौ सहायता प्रदान की है।

लेरॉय साने एक व्यवहार्य विकल्प हो सकता है

यदि सलाह वास्तव में लिवरपूल छोड़ देते हैं, तो यह एक युग के अंत का प्रतीक होगा। यह कहना सुरक्षित है कि मिस्र ने वर्जिल वैन डिज्क, एलिसन बेकर, रॉबर्टो फ़िरमिनो और सादियो माने जैसे खिलाड़ियों के साथ खुद को एनफ़ील्ड में आधुनिक समय के महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है। रेड्स को अपने सबसे विपुल हमलावरों में से एक को बदलने के बारे में सावधान रहना होगा।

READ :  जोआओ पलिन्हा की खोज में लिवरपूल को भारी प्रोत्साहन मिला

यहीं पर लेरॉय साने एक सिद्ध वंशावली के साथ आते हैं। बायर्न म्यूनिख में जाने से पहले पेप गार्डियोला के नेतृत्व में मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने के बाद, उनके पास प्रीमियर लीग में खेलने का भी अनुभव है। ट्रांसफरमार्कट ने जर्मन विंगर का मूल्य लगभग £61 मिलियन आंका है, लेकिन लिवरपूल उसे इससे कम कीमत पर प्राप्त करने में सक्षम हो सकता है क्योंकि इस गर्मी में उसके अनुबंध में केवल एक वर्ष बचा होगा।

फ़ॉक ने खुलासा किया है कि खिलाड़ी ने अभी तक बायर्न के साथ अपना अनुबंध नवीनीकृत नहीं किया है और वह गर्मियों में अपना भविष्य तय करना चाहता है। पत्रकार ने पुष्टि की कि लिवरपूल की इच्छा सूची में साने है और खिलाड़ी उनकी रुचि से अवगत है।

फ़ुटबॉल365 ने फ़ॉक के हवाले से कहा, “यह सच है, लेरॉय साने लिवरपूल एफसी की सूची में हैं।”

“जहाँ तक मैंने सुना है बायर्न खिलाड़ी इस रुचि के बारे में जानता है, लेकिन उसने अभी तक यह तय नहीं किया है कि आगे कैसे बढ़ना है। उन्होंने अपना प्रबंधन बदल लिया है और गर्मियों में निर्णय लेना चाहते हैं।

यदि लिवरपूल उसे यूरो के बाद अपने साथ शामिल होने के लिए मना सकता है, तो बुंडेसलिगा क्लब को इसका फायदा उठाना पड़ सकता है।

28 वर्षीय विंगर इस सीज़न में थॉमस ट्यूशेल की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। सभी प्रतियोगिताओं में 30 खेलों में, उन्होंने नौ गोल किए हैं और 12 सहायता प्रदान की हैं। शैलीगत रूप से, वह सलाहा के खेलने के तरीके से कहीं अधिक करीब है, जब वह मैनचेस्टर सिटी में था। सही कीमत पर, साने को साइन करना लिवरपूल के लिए आसान काम है।

READ :  मैन यूडीटी और आर्सेनल करीम बेंजेमा को साइन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं

बहुत कुछ खिलाड़ी की इच्छा पर निर्भर करेगा, बायर्न उससे कितनी मांग करता है और सबसे महत्वपूर्ण बात, सालाह का भविष्य। यदि लिवरपूल जर्मन फारवर्ड पर हस्ताक्षर करता है, तो वे एक बहुत ही गुणवत्ता वाले और अपने चरम पर खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करेंगे और यह हमारे लिए अच्छा संकेत है।

Leave a Comment