पंडित को लिवरपूल स्टार कॉनर ब्रैडली ने आश्चर्यचकित कर दिया

बीबीसी पंडित गर्थ क्रूक ने कहा है कि वह लिवरपूल स्टार कॉनर ब्रैडली के हालिया प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हुए हैं।

रेड्स युवा प्रणाली के माध्यम से आने के बाद, 20 वर्षीय ने 2021 में मर्सीसाइड क्लब के लिए सीनियर पदार्पण किया। हालांकि, वह जर्गेन क्लॉप की शुरुआती ग्यारह में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके, इसलिए उन्हें बोल्टन वांडरर्स के लिए ऋण पर भेज दिया गया। .

अपने ऋण कार्यकाल से लौटने के बाद, उन्हें हाल के दिनों में ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड की चोट की अनुपस्थिति के बीच नियमित रूप से खेलने का मौका दिया गया है। उन्होंने पिछले महीने बोर्नमाउथ के खिलाफ प्रीमियर लीग में पदार्पण किया था।

डिफेंडर ने हाल के सप्ताहों में कुछ गेम खेले हैं और गोल के सामने अपनी उत्पादकता का प्रदर्शन किया है, एक अकेला गोल किया है और सभी प्रतियोगिताओं में छह मैचों में चार सहायता दर्ज की है।

अब, आगे लिख रहा हूँ बीबीसी स्पोर्टक्रुक ने कहा है कि वह बोर्नमाउथ के खिलाफ 20 वर्षीय खिलाड़ी के प्रदर्शन से प्रभावित थे लेकिन चेल्सी के खिलाफ युवा खिलाड़ी के प्रदर्शन ने पंडित को पूरी तरह से आश्चर्यचकित कर दिया।

पंडित ने ब्रैडली की सराहना की

ब्रैडली ने एक गोल किया और ब्लूज़ के विरुद्ध दो सहायता दर्ज की और पंडित का दावा है कि यह युवा खिलाड़ी का एक ‘शानदार’ गोल था और उसकी फिनिशिंग ‘सटीक’ थी।

क्रुक का यह भी कहना है कि आयरिशमैन आगे बढ़ने में उत्कृष्ट है, लेकिन रक्षात्मक योगदान में भी कुशल है, इसलिए वह भविष्य में मर्सीसाइड क्लब के लिए एक उत्कृष्ट खिलाड़ी बन सकता है।

READ :  जियोर्जियो स्कल्विनी पर हस्ताक्षर करने के लिए मैन यूडीटी 'प्रतिस्पर्धा में आगे'

क्रुक ने लिखा:

“मैंने इस लड़के को बोर्नमाउथ में प्रीमियर लीग में पदार्पण करते हुए देखा और तभी उसने मेरा ध्यान खींचा। हालाँकि, 10 दिन बाद चेल्सी के खिलाफ जो हुआ उसने मुझे रोक दिया। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ब्रैडली बचाव कर सकता है, और दूसरा कि उसने चेल्सी के खिलाफ जो गोल किया वह उच्चतम गुणवत्ता का था।

“मैंने लिवरपूल के मौजूदा स्ट्राइकरों को बिना ज्यादा सोचे-समझे गोल की ओर गेंद फेंकते देखा है। चेल्सी को 4-1 से हराने में ब्रैडली का प्रहार इतना सटीक था कि अगर ब्लूज़ के गोल में दो गोलकीपर होते तो वे इसे बचा नहीं पाते – यह एक शानदार गोल था। फुल-बैक के प्रदर्शन ने मुझे सबसे अधिक प्रभावित किया, वह यह था कि उसने खेल को ऐसे खेला जैसे कि वह टीम में हो।

ब्रैडली ने निश्चित रूप से क्लॉप पर अपनी हरफनमौला क्षमता के लिए अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड के ऊपर राइट-बैक स्थिति में खेलने का दबाव डाला है। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि हाल के खेलों में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद आने वाले महीनों में इस युवा खिलाड़ी को एनफील्ड में नियमित रूप से प्रथम-टीम फुटबॉल मिलती है या नहीं।

Leave a Comment