न्यूपोर्ट बनाम के लक्ष्यों पर मार्क गोल्डब्रिज की प्रतिक्रिया देखें। यूनाइटेड

यूट्यूबर मार्क गोल्डब्रिज ने कल एफए कप के चौथे दौर में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ न्यूपोर्ट काउंटी के गोलों पर मजेदार प्रतिक्रिया व्यक्त की।

न्यूपोर्ट काउंटी बनाम. मैनचेस्टर यूनाइटेड

दोनों पक्षों के बीच 73 स्थानों के साथ, न्यूपोर्ट काउंटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच एफए कप का यह मुकाबला विदेशी टीम के लिए एक शानदार जीत होनी चाहिए थी।

12 बार के एफए कप विजेता यूनाइटेड ने ब्रूनो फर्नांडीस के कम प्रयास के बाद न्यूपोर्ट के गोलकीपर निक टाउनसेंड को 7 वें मिनट में रेड डेविल्स को आगे करने के बाद सही शुरुआत की।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के वंडरकिड कोबी मैनू ने 13 मिनट के बाद डिओगो डेलोट कटबैक से सधी हुई स्वीपिंग फिनिश के साथ स्कोर दोगुना कर दिया।

हालाँकि, न्यूपोर्ट काउंटी के खिलाड़ियों ने स्पष्ट रूप से स्क्रिप्ट नहीं पढ़ी थी। 36वें मिनट में ब्रायन मॉरिस के लंबी दूरी के प्रयास ने स्कोर आधा कर दिया और लीग टू टीम को एक जीवनदान मिल गया।

फिर, ब्रेक के 2 मिनट बाद, फॉर्म में चल रहे स्ट्राइकर विल इवांस ने एडम लुईस के क्रॉस पर द एक्साइल्स को बराबरी दिला दी, जिससे घरेलू वफादारों के बीच उत्साहपूर्ण जश्न मनाया गया।

एरिक टेन हैग की ओर से हमले के बावजूद, न्यूपोर्ट केवल 20 मिनट से अधिक समय तक टिके रहने में कामयाब रहा, इससे पहले, खराब फॉर्म में चल रहे ब्राजीलियाई एंटनी ने बढ़त बहाल करने के लिए गोल किया।

पूरे मुकाबले में सब कुछ देने के बाद, ग्राहम कफ़लान की टीम सुस्त दिखने लगी और खेल के अंतिम क्षणों में रासमस होजलुंड ने गोल करके परिणाम को संदेह से परे कर दिया।

@goldbridgeofficial

आपके लिए न्यूपोर्ट, मैनचेस्टर युनाइटेड के विरुद्ध बढ़त बनाना। अधिक भुगतान वाले प्रैट जो लीग टू टीम के खिलाफ काम पूरा नहीं कर सकते। #गोल्डब्रिज #मैनयूटीडी #न्यूपोर्ट

♬ मूल ध्वनि – मार्क गोल्डब्रिज – मार्क गोल्डब्रिज

गोल्डब्रिज ने न्यूपोर्ट काउंटी के लक्ष्यों पर प्रतिक्रिया दी

एक व्यक्ति जो मैनचेस्टर यूनाइटेड द्वारा न्यूपोर्ट काउंटी को खेल में वापस लाने से भयभीत था, वह मार्क गोल्डब्रिज था, जो द यूनाइटेड स्टैंड यूट्यूब चैनल पर घटनाओं पर लाइव प्रतिक्रिया दे रहा था।

READ :  ब्राइटन बनाम वॉल्व्स की भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

36वें मिनट में ब्रायन मॉरिस के गोल के जवाब में, गोल्डब्रिज ने कहा: “हे भगवान। अच्छा, मुझे नीचे गिराओ, यह 2-1 है। मैं बोल नहीं सकता.

“मुझे यह भी नहीं पता कि क्या हुआ।”

गोल्डब्रिज के लिए हालात तब और भी खराब हो गए जब इवांस ने हाफ टाइम के ठीक बाद बराबरी कर ली।

“2-2. हे मेरे मसीह, हे मेरे मसीह। क्या गड़बड़ हो रही है? मुझे ये समझ नहीं आया.

“ऐसा होने वाला नहीं है। यह बिल्कुल विश्वसनीय है।

“मेरा मतलब है कि हम मूल रूप से यहां एक पब टीम के साथ ड्राइंग कर रहे हैं।”

मार्क गोल्डब्रिज के लिए धन्यवाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड 5वें दौर में पहुंच गया, जहां उनका सामना नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट बनाम के विजेताओं से होगा। ब्रिस्टल शहर.

Leave a Comment