दुसान व्लाहोविक इस गर्मी में चेल्सी के लिए एक बड़ा लक्ष्य हैं

स्पैनिश आउटलेट के अनुसार फिचाजेसजुवेंटस के स्ट्राइकर दुसान व्लाहोविक समर ट्रांसफर विंडो के दौरान चेल्सी के लिए एक बड़ा लक्ष्य हैं।

ब्लूज़ ने पिछली गर्मियों में निकोलस जैक्सन के साथ अपनी स्ट्राइक फोर्स को मजबूत किया था, लेकिन सेनेगल का स्टार गोल के सामने काफी हद तक विफल रहा है। चेल्सी अभियान के अंत में अपग्रेड चाहेगी और फिचाजेस दावा है कि ब्लूज़ जुवेंटस से व्लाहोविक की सेवाओं के लिए झपट्टा मार सकता है।

सर्बियाई ने पिछले कुछ हफ्तों में अपना स्कोरिंग फॉर्म पाया है और स्पेनिश स्रोत का दावा है कि जुवेंटस को £68 मिलियन के शुल्क पर बेचने के लिए राजी किया जा सकता है। चेल्सी और एटलेटिको मैड्रिड ने उन्हें ‘बड़े लक्ष्य’ के रूप में चुना है और इस गर्मी में स्ट्राइकर के लिए इन दोनों में से किसी एक को चुनना मुश्किल है।

शीर्ष श्रेणी के स्ट्राइकर

व्लाहोविक के लिए बियानकोनेरी के साथ 2022/23 का अभियान कठिन था जहां उन्हें कई छोटी चोटों से जूझना पड़ा। उन्होंने 42 मैचों में केवल 14 गोल किये। पिछली गर्मियों में चेल्सी को उनके साथ अनुबंध करने के प्रस्ताव से जोड़ा गया था, लेकिन पदानुक्रम उनके लिए इस कदम पर आश्वस्त नहीं था।

हालाँकि, उनका रुख बदला हुआ दिख रहा है। व्लाहोविक के पास इस सीज़न में 23 मैचों में पहले से ही 12 गोल हैं और उनमें से 6 गोल पिछले 5 लीग खेलों में आए हैं। सर्बियाई अंततः जुवेंटस में अपने पैर जमा रहा है। यदि वह अपना शानदार फॉर्म जारी रख सके, तो चेल्सी इस गर्मी में गंभीर रुख अपना सकती है।

READ :  लिवरपूल शेखर डोनेट्स्क के मिडफ़ीडर जॉर्जी सुदाकोव को लेकर उत्सुक है

चेल्सी वर्तमान में प्रीमियर लीग में तालिका के निचले आधे हिस्से में है – उसी स्थान पर जहां वे पिछले सीज़न में थे। भारी परिव्यय के बावजूद कुछ भी प्रगति हुई है और हम खिलाड़ियों की बिक्री के बाद गर्मियों में एक और खर्च की होड़ देख सकते हैं। विक्टर ओसिम्हेन जैसे किसी व्यक्ति की तुलना में व्लाहोविक एक लागत प्रभावी हस्ताक्षर होगा।

नेपोली स्टार के पास वर्तमान में रिलीज़ क्लॉज वर्थ है £111 मिलियन उनके अनुबंध में और सीरी ए के दिग्गज उनकी सेवाओं के लिए कुछ भी कम स्वीकार करने की संभावना नहीं रखते हैं। 25 वर्षीय इस खिलाड़ी को इस अवधि में चोट की समस्या का सामना करना पड़ा है, और चेल्सी के लिए अगले ट्रांसफर विंडो के दौरान नाइजीरियाई ऐस पर व्लाहोविक का पीछा करना बेहतर हो सकता है।

Leave a Comment