थुरम रेस में मैन यूडीटी को आर्सेनल पर बढ़त हासिल है


पत्रकार जोनाथन जॉनसन के अनुसार, अगली ट्रांसफर विंडो के दौरान नाइस मिडफील्डर खेफ्रेन थुरम को साइन करने की दौड़ में मैनचेस्टर यूनाइटेड को आर्सेनल पर बड़ा फायदा है।

फ्रेंचमैन नीस के लिए मिडफ़ील्ड के केंद्र में एक प्रमुख खिलाड़ी रहा है, लेकिन उसे अभियान के अंत में एक बड़ा क्लब सुरक्षित करने के लिए कहा गया है। दोनों आर्सेनल और मैन यूनाइटेड उनके हस्ताक्षर पर हस्ताक्षर करने में रुचि का श्रेय दिया गया है, लेकिन जॉनसन दावा है कि रेड डेविल्स का पलड़ा भारी है क्योंकि नाइस के मालिक सर जिम रैटक्लिफ ने क्लब में अल्पमत हिस्सेदारी खरीद ली है।

उन्होंने बताया ऑफसाइड पकड़ा गया: “आर्सेनल खेफ्रेन थुरम के साथ जुड़ने वाला नवीनतम क्लब है क्योंकि वह नीस में चमकना जारी रख रहा है। वह स्पष्ट रूप से ऐसा व्यक्ति है जो पिछले कुछ समय से कई शीर्ष यूरोपीय टीमों के लिए दिलचस्पी का विषय रहा है, विशेष रूप से लिवरपूल के लिए।”

“हालांकि, एक चीज जो अब प्रीमियर लीग में संभावित कदम को जटिल बनाती है, वह नीस के स्वामित्व वाले आईएनईओएस और सर जिम रैटक्लिफ के तहत मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच की कड़ी है, जिन्होंने वहां अल्पमत हिस्सेदारी खरीदी है, जिसके आने वाले वर्षों में बढ़ने की उम्मीद है।

“तो, अब मुझे लगता है कि अगर नीस में थुरम, या जीन-क्लेयर टोडिबो जैसी शीर्ष प्रतिभाओं में कोई दिलचस्पी है, तो आप शायद उनसे मैनचेस्टर यूनाइटेड में जाने की उम्मीद करेंगे, इससे पहले कि आप उनसे किसी की पसंद में जाने की उम्मीद करें आर्सेनल या लिवरपूल।”

यूनाइटेड बूस्ट

रैटक्लिफ की अल्पमत हिस्सेदारी को इस महीने तक प्रीमियर लीग द्वारा अनुमोदित कर दिया जाएगा। ब्रिटिश अरबपति को ग्लेज़र परिवार द्वारा उनके निवेश के साथ फुटबॉल संचालन का नियंत्रण सौंपा जाएगा और उम्मीद है कि सीज़न के अंत में ट्रांसफर विंडो फिर से खुलने पर क्लब के व्यवसाय पर उनकी बड़ी भूमिका होगी।

READ :  लिवरपूल ने एंटोनी रॉबिन्सन को साइन करने पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं

रैटक्लिफ भी नीस का मालिक होने के कारण किसी भी अन्य क्लब की तुलना में यूनाइटेड को सीधे लाभ पहुंचा सकता है। थुरम लिवरपूल सहित कई प्रीमियर लीग टीमों के रडार पर रहा है। फ्रेंचमैन विभिन्न मिडफ़ील्ड भूमिकाओं में खेलने में सक्षम है। केंद्रीय रूप से काम करने से पहले उन्होंने एक रक्षात्मक मिडफील्डर के रूप में शुरुआत की। उन्होंने हाल ही में 4-4-2 फॉर्मेशन में बायीं ओर खेला है।

अपनी स्थिति में बदलाव के बावजूद, थुरम ने अपने वितरण, द्वंद्व जीतने की क्षमता और गेंद को पुनर्प्राप्त करने की क्षमता से प्रभावित किया है। युनाइटेड गर्मियों में मिडफील्ड में फेरबदल कर सकता है, जहां कासेमिरो, क्रिश्चियन एरिक्सन और सोफियान अमराबट जैसे खिलाड़ी बाहर हो सकते हैं।

थुरम एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता होगा क्योंकि उसकी उम्र केवल 22 वर्ष है और उसमें आगे विकसित होने की क्षमता है। उन्हें £34 मिलियन की किफायती फीस पर अनुबंधित किया जा सकता है। रैटक्लिफ के कारण यूनाइटेड को फायदा होना चाहिए, लेकिन अंतिम निर्णय थुरम पर छोड़ दिया जाएगा।

Leave a Comment