ताजिकिस्तान 2023 एएफसी एशियाई कप टीम

ताजिकिस्तान का झंडा ताजिकिस्तान 2023 एएफसी एशियाई कप टीम

प्रमुख कोच: क्रोएशिया का झंडाक्रोएशिया का झंडा पेटार Šegrt

सर्वाधिक कैप्ड खिलाड़ी: अख़्तम नज़रोव – 76
शीर्ष गोलस्कोरर: मनुचेखर दज़ालिलोव – 20

ताजिकिस्तान 2023 एशियाई कप पूर्वावलोकन

ताजिकिस्तान 2023 एशियाई कप में टूर्नामेंट जीतने के लिए फुटबॉल सट्टेबाजी ऐप्स के साथ 200/1 के अंतर पर विशाल बाहरी खिलाड़ियों के रूप में उतरेगा। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, इस तथ्य को देखते हुए कि वे इस साल अपने इतिहास में टूर्नामेंट में पहली बार भाग लेकर एशियाई कप में पदार्पण कर रहे हैं।

इसके परिणामस्वरूप ब्रिटेन की सट्टेबाजी साइटें ताजिकिस्तान को ग्रुप ए से आगे बढ़ने का ज्यादा मौका नहीं देती हैं। वे लेबनान, चीन और मेजबान देश और मौजूदा एशियाई कप विजेता कतर के साथ एक ग्रुप में हैं।

सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन जुआ साइटों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें नहीं लगता कि ताजिकिस्तान इस साल के टूर्नामेंट में कोई वास्तविक खतरा है। हालाँकि, वे छह अंतर्राष्ट्रीय खेलों में अजेय हैं, जिसमें पाँच जीत और एक ड्रॉ शामिल है।

हालाँकि कागज़ पर वे एक कमज़ोर राष्ट्र हैं, लेकिन उनमें वास्तविक एकजुटता और टीम बंधन है जो इस तरह के बड़े फुटबॉल टूर्नामेंटों में अमूल्य है। ‘द क्राउन्स’ अपने एशियाई कप पदार्पण में नॉकआउट चरण में जगह बनाने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त होंगे।

देखने के लिए ताजिकिस्तान के खिलाड़ी

ताजिकिस्तान की टीम बहुत युवा और अनुभवहीन है, जिससे किसी एक खिलाड़ी को देखना मुश्किल हो जाता है। हालाँकि, शाहरोम सामीव निश्चित रूप से एक ताजिकिस्तान खिलाड़ी हैं जिन पर 2023 एशियाई कप पर नज़र रहेगी।

22 वर्षीय खिलाड़ी मोल्दोवा सुपर लीगा टीम मिल्सामी के लिए फुटबॉल खेलता है, जो इस साल लीग में तीसरे स्थान पर रही। सामीव ताजिकिस्तान टीम के किसी भी खिलाड़ी की तुलना में सबसे अधिक पैसे के लायक हैं, और आगे चलकर ‘द क्राउन्स’ के लिए एक वास्तविक स्टार बनते दिख रहे हैं।

READ :  वॉल्व्स के विरुद्ध स्कोर करने के लिए पामर का समर्थन करें

उन्होंने अपने देश के लिए 22 मैच खेले हैं, सात मौकों पर नेटिंग की है। उन्होंने अपने देश के लिए पिछले तीन मैचों में स्कोर किया है और 2023 एएफसी एशियाई कप के लिए ताजिकिस्तान के लिए फॉर्म खिलाड़ी बनते दिख रहे हैं। निश्चित रूप से एक खिलाड़ी पर नजर रखनी होगी।

Leave a Comment