डेविड मोयस की चिंता के बीच वेस्ट हैम टिम स्टीडटेन के साथ बना हुआ है

यदि डेविड मोयेस को लंदन स्टेडियम में उनके कर्तव्यों से मुक्त किया जाना है तो वेस्ट हैम युनाइटेड द्वारा तकनीकी निदेशक टिम स्टीडटेन को वचन देने की उम्मीद है।

वेस्ट हैम एक्सक्लूसिव

स्टीडटेन को हाल ही में लिवरपूल सहित अन्य नौकरियों से जोड़ा गया है – जो वेस्ट हैम के लिए शीर्ष स्तर पर बड़े बदलावों का द्वार खोलेगा।

लेकिन सूत्रों से संकेत मिलता है कि स्टीडटेन और मोयेस दोनों को एक ही गर्मी में जाने की अनुमति दिए जाने की “लगभग कोई संभावना नहीं” है और ऐसा लगता है कि स्टीडटेन ही शायद वह व्यक्ति है जो अभी भी बना हुआ है।

मोयेस एक नए अनुबंध की उम्मीद कर रहे हैं, उनका मौजूदा सौदा इस सीज़न के अंत में समाप्त होने वाला है। उम्मीद है कि स्कॉट्समैन इस कार्यकाल को देखेगा, लेकिन एक नए अनुबंध पर बातचीत पहले से ही रुकी हुई थी, जैसा कि हमने पिछले सप्ताह खुलासा किया था, जबकि बोर्ड ने मौजूदा फॉर्म का सर्वेक्षण किया था।

उस लेख में हमारी जानकारी इस तथ्य की ओर इशारा करती है कि यदि नतीजे नहीं आए तो उन्हें नया समझौता नहीं सौंपा जाएगा और आर्सेनल से 6-0 की घरेलू हार ने इस तर्क को और अधिक बल प्रदान किया है कि मोयेस को एक विस्तारित अनुबंध नहीं मिलना चाहिए।

मालिक डेविड सुलिवन मोयस की फुटबॉल शैली के प्रति प्रशंसकों की भावना से अवगत हैं, लेकिन वह बॉस और उन्होंने जो हासिल किया है, उसके प्रति व्यक्तिगत स्तर पर सम्मान रखते हैं।

हमारी समझ यह है कि इस सप्ताह नए प्रबंधकीय लक्ष्य सामने आने की संभावना है, क्योंकि वेस्ट हैम को क्लब की भविष्य की संभावनाओं पर विचार करना शुरू करना होगा।

READ :  किर्गिस्तान बनाम सऊदी अरब भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

किसी भी भावी प्रबंधक की तलाश में स्टीडटेन की भूमिका होती है और उम्मीद है कि अगला बॉस मोयेस जैसा नहीं होगा।

यह एक ऐसे कोच की ओर देखने का मामला होगा जो क्लब को चलाने और हस्ताक्षर करने के व्यापक दायरे की तुलना में टीम और रणनीति पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है।

Leave a Comment