डी ब्रुइन सीआर7 और मेसी के समान ब्रैकेट में हैं

मैनचेस्टर सिटी के डिफेंडर काइल वॉकर ने साहसपूर्वक दावा किया है कि केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनेल मेस्सी टीम के साथी केविन डी ब्रुने के समान विशिष्ट वर्ग में हैं।

वॉकर की प्रशंसा न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ सिटी के संघर्ष के दौरान बेंच के बाहर डी ब्रुने के उत्कृष्ट प्रदर्शन के मद्देनजर आई है।

बेल्जियम के प्लेमेकर ने न केवल नेट का पिछला हिस्सा हासिल किया बल्कि ऑस्कर बॉब के चोट के समय के गोल में भी मदद की और एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की।

हैमस्ट्रिंग सर्जरी से उबरने के बाद, जिसके कारण उन्हें सीज़न के पहले भाग से बाहर कर दिया गया था, डी ब्रुने दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के रूप में पहचाने जाने की अटूट महत्वाकांक्षा के साथ मैदान पर सहजता से लौट आए हैं।

वाकर, पर बोल रहे हैं फीफा सर्वश्रेष्ठ पुरस्कारों ने डी ब्रुइन के प्रभाव पर जोर देते हुए कहा, “केविन मेरे लिए उस श्रेणी में आता है। जब वह न्यूकैसल के खिलाफ आया, तो आप उस धक्का को महसूस कर सकते थे, आप उस ऊर्जा और उस उत्साह को महसूस कर सकते थे।

“वह आपको लिफ्ट देता है, और जब केविन गेंद पर होता है तो वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करता है, ऐसे पास खेलता है जिनके बारे में आपको नहीं लगता कि वे खेलने लायक भी दिखाई देते हैं।”

मैनचेस्टर सिटी की निगाहें डी ब्रुइन की वापसी के साथ अपना दबदबा जारी रखने पर हैं

डी ब्रुइन के असाधारण योगदान पर किसी का ध्यान नहीं गया, जिससे उन्हें लगातार चौथी बार एफआईएफप्रो टीम ऑफ द ईयर में जगह मिली।

READ :  डेविड मोयस की चिंता के बीच वेस्ट हैम टिम स्टीडटेन के साथ बना हुआ है

पिछले सीज़न में, उन्होंने सिटी के विजयी अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, चैंपियंस लीग और एफए कप में महत्वपूर्ण क्षणों सहित सभी प्रतियोगिताओं में आश्चर्यजनक 31 सहायता प्रदान की।

डी ब्रुइन सहित छह खिलाड़ियों को फीफा वर्ल्ड टीम ऑफ द ईयर में नामित किए जाने से शहर के प्रभुत्व को और अधिक बल मिला है – जो 2010 में पेप गार्डियोला के बार्सिलोना के बाद से बेजोड़ उपलब्धि है।

जैसा कि सिटी अपने प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग खिताब की रक्षा के लिए तैयार है, डी ब्रुने का पुनरुत्थान एक सामयिक प्रोत्साहन है।

फिलहाल टीम थोड़े शीतकालीन अवकाश पर है, वे 26 जनवरी को एफए कप के चौथे दौर के मुकाबले में टोटेनहम के खिलाफ कार्रवाई फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Comment