टोटेनहम बोलोग्ना स्टार कैलाफियोरी के लिए झपट्टा मारने की साजिश रच रहा है

इटालियन आउटलेट के अनुसार, टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर आगामी गर्मियों की विंडो में बोलोग्ना स्टार रिकार्डो कैलाफियोरी के लिए झपट्टा मारने की साजिश रच रहे हैं। कोरिएरे डि बोलोग्ना.

सीज़न की शुरुआत एक कमजोर रक्षात्मक विभाग के साथ करने के बाद, स्पर्स ने पिछले महीने राडू ड्रैगुसिन पर हस्ताक्षर करके अपनी बैकलाइन को मजबूत करने का विकल्प चुना। इसलिए, रोमानियाई के आगमन के बाद, एंज पोस्टेकोग्लू के पास क्रिस्टियन रोमेरो और मिकी वैन डे वेन के साथ तीन सेंटर-बैक हैं।

हालाँकि, प्रबंधक आमतौर पर टीम को घुमाने और सभी प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त करने के लिए चार रक्षात्मक विकल्प रखना पसंद करते हैं। इसलिए, ऐसा प्रतीत होता है कि पोस्टेकोग्लू अगली गर्मियों में एक नया रक्षात्मक विकल्प खरीदना चाहता है क्योंकि हाल के दिनों में कैलाफियोरी एक नए प्रमुख विकल्प के रूप में उभरने के साथ उन्हें कुछ नामों से जोड़ा गया है।

की रिपोर्ट के मुताबिक कोरिएरे डि बोलोग्ना(के जरिए TUTTOmercatoवेब), टोटेनहम ने हाल के खेलों में कैलाफियोरी को करीब से देखने के लिए स्काउट्स भेजे हैं और वे 21 वर्षीय खिलाड़ी के प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं। इसलिए, स्पर्स अपनी बैकलाइन को मजबूत करने के लिए इस गर्मी में युवा खिलाड़ी को साइन करने के लिए एक ठोस दृष्टिकोण अपनाने का विकल्प चुन सकते हैं।

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि बोलोग्ना अपने स्टार आदमी को छोड़ने के लिए लगभग £26m का शुल्क चाहते हैं ताकि लिलीवाइट्स उचित शुल्क के लिए डिफेंडर के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने का प्रबंधन कर सकें।

कैलाफियोरी से टोटेनहम

तथापि, कोरिएरे डि बोलोग्ना कहा गया है कि नेपोली और जुवेंटस भी युवा खिलाड़ी को साइन करने में गहरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं, इसलिए टोटेनहम को उसके लिए कोई भी संभावित सौदा करने में सीरी ए दिग्गजों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

READ :  मैन यूडीटी को ब्रेमर पर जुवेंटस के साथ बातचीत करने की उम्मीद है

6 फीट 2 इंच लंबा कैलाफियोरी बाएं पैर का सेंटर-बैक है लेकिन वह लेफ्ट-बैक पोजीशन में भी खेल सकता है। वह तेज है, हवा में अच्छा खेलता है, गेंद को अपने पैरों पर रखते हुए संयमित है, लंबी दूरी तक गेंद को पास करने पर नजर रखता है और रक्षात्मक योगदान देने में भी कुशल है।

यह युवा बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और आगे चलकर विश्व स्तरीय डिफेंडर बनने की क्षमता रखता है। इसके अलावा, लगभग £26 मिलियन की फीस पर उनके जैसे गुणों वाले खिलाड़ी के साथ अनुबंध करना एक सौदेबाजी होगी। इसलिए, यदि वे उसे खरीद लेते हैं तो यह स्पर्स के लिए एक बड़ा तख्तापलट होगा।

हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या उत्तरी लंदन क्लब अंततः आगामी ट्रांसफर विंडो में सेंटर-बैक पर हस्ताक्षर करने के लिए कोई ठोस दृष्टिकोण अपनाने का विकल्प चुनता है या नहीं।

Leave a Comment