टोटेनहम नेको विलियम्स पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में शामिल हो गए

एथलेटिक बिलबाओ सनसनी, निको विलियम्स की दौड़ में टोटेनहम हॉटस्पर आर्सेनल और लिवरपूल में शामिल हो गया है।

विंगर कई हेवीवेट क्लबों से ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण संघर्ष शुरू करने के लिए तैयार है, जिसमें स्पर्स आर्सेनल, लिवरपूल, एस्टन विला और कई यूरोपीय क्लबों के साथ शामिल हो रहे हैं। पत्रकार डीन जोन्स के अनुसार.

स्पैनिश क्लब में रैंकों के माध्यम से आने के बाद, 21 वर्षीय ने बिलबाओ के प्रति अटूट निष्ठा की प्रतिज्ञा की है, और कई यूरोपीय क्लबों की लगातार रुचि के बावजूद क्लब के लिए प्रतिबद्ध है। हालाँकि, स्पेन के सूत्रों ने संकेत दिया है कि ऐसी भावना है कि 11-कैप स्पेन अंतर्राष्ट्रीय अंततः सीज़न के अंत में सैन मैमेस स्टेडियम छोड़ देगा।

जोन्स के अनुसार, टोटेनहैम ने उन्हें अपने आक्रमण विकल्पों की सूची में शामिल कर लिया है और वे उनके विकास पर नजर रखेंगे क्योंकि उनका लक्ष्य अगली गर्मियों में उन पर हस्ताक्षर करना है। हालाँकि, उन्हें कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि आर्सेनल ने प्रीमियर लीग के प्रतिद्वंद्वियों लिवरपूल और एस्टन विला के साथ गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

इसके अलावा, बायर्न म्यूनिख, बार्सिलोना और रियल मैड्रिड सहित यूरोपीय दिग्गज विलियम्स के उत्सुक प्रशंसक हैं – जिनका बिलबाओ के साथ 202 तक का अनुबंध है, जिसमें £43 मिलियन रिलीज क्लॉज है (स्रोत: डीन जोन्स)।

टोटेनहम कायाकल्प

हालाँकि टोटेनहम विलियम्स में रुचि रखने वाले अन्य बड़े क्लबों की तरह खींचने की शक्ति नहीं दिखा सकते हैं, नए मुख्य कोच एंज पोस्टेकोग्लू के तहत उनका कायाकल्प उन्हें एक फायदा देता है।

इसे 17 वर्षीय स्वीडिश सनसनी लुकास बर्गवैल के अधिग्रहण में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जहां वे बार्सिलोना के युवा खिलाड़ी को हाईजैक करने के लिए अंतिम मिनटों में मैदान में उतरे।

READ :  लिवरपूल का इरादा ट्युन कूपमेनर्स को छीनने का है

उनका मैदान पर प्रदर्शन भी प्रभावशाली रहा है क्योंकि पोस्टेकोग्लू ने फुटबॉल के एक अनूठे ब्रांड के साथ-साथ टीम में एक नई क्लब संस्कृति की शुरुआत की है – जो पिछले कुछ सीज़न में स्पर्स की पहचान के बिल्कुल विपरीत है।

विलियम्स को हासिल करने से टॉटेनहम में और जोश आएगा और उन्हें अगले सीज़न में अधिक मजबूत खिताबी चुनौती शुरू करने के लिए आवश्यक गहराई और गुणवत्ता मिलेगी।

हालाँकि, टोटेनहम के लिए आर्सेनल जैसी टीम को हराना आसान नहीं होगा। मिकेल अर्टेटा को विंग्स पर प्रतिस्पर्धा की जरूरत है और गनर्स भी विलियम्स में गहरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Leave a Comment