टोटेनहम जुवेंटस के शीर्ष खिलाड़ी ग्लीसन ब्रेमर पर हस्ताक्षर करने पर जोर दे रहा है


स्पैनिश आउटलेट के अनुसार फिचाजेसटोटेनहम हॉटस्पर अगले ट्रांसफर विंडो में जुवेंटस सेंटर-बैक ग्लीसन ब्रेमर पर हस्ताक्षर करने पर जोर दे रहे हैं।

स्पर्स के पास वर्तमान में उनके मुख्य केंद्रीय रक्षात्मक विकल्प के रूप में सर्जियो रोमेरो और मिकी वैन डी वेन हैं और उन्होंने स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ाने के लिए राडू ड्रैगुसिन पर £21 मिलियन का निवेश किया है। फिचाजेस दावा है कि वे एक और शीर्ष सेंटर-बैक की तलाश में हैं और जुवेंटस से ब्रेमर की सेवाएं प्राप्त करने में रुचि रखते हैं।

सूत्र ने बताया कि टोटेनहम ब्राजीलियाई डिफेंडर के लिए £42 मिलियन से अधिक का दांव लगाने को तैयार है। लंदन के दिग्गज ब्रेमर के आगमन को जल्द से जल्द बंद करना चाहते हैं क्योंकि वे वर्तमान बिंदु पर उनके हस्ताक्षर को उतारने में रुचि रखने वाले एकमात्र प्रीमियर लीग क्लब नहीं हैं।

उत्तम दर्जे का हस्ताक्षर

स्पर्स को पहले से ही रोमेरो और वान डे वेन में एक स्थापित केंद्रीय रक्षात्मक साझेदारी मिल गई है, लेकिन प्रबंधक एंज पोस्टेकोग्लू टीम में स्थानों के लिए अधिक प्रतिस्पर्धा चाहते हैं। ड्रैगुसिन एक युवा सेंटर-बैक है जिसमें काफी संभावनाएं हैं, लेकिन पोस्टेकोग्लू इस गर्मी में एक और अनुभवी विकल्प पर नजर रख सकता है।

ब्रेमर स्पर्स के लिए एक शीर्ष श्रेणी का अधिग्रहण होगा। ब्राज़ीलियाई स्टार गेंद का एक अच्छा वितरक है और नियमित रूप से अपनी लाइनें साफ़ करना पसंद करता है। उसके पास रिकवरी की अच्छी गति है और वह अपने अधिकांश द्वंद्वों में जीत हासिल करता है। पूर्व टोरिनो खिलाड़ी की हवाई उपस्थिति भी है जो विपक्षी स्ट्राइकरों के लिए मुश्किलें पैदा करती है।

READ :  लिवरपूल ट्युन कूपमेनर्स के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए तैयार है

की पसंद चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाइटेड अतीत में सेंटर-बैक के साथ भी जोड़ा गया है, और स्पर्स द्वारा जल्द से जल्द अपने हस्ताक्षर करने के लिए दबाव डालने के पीछे यह एक प्रमुख कारण हो सकता है। फाइनेंशियल फेयर प्ले संबंधी चिंताओं के कारण चेल्सी और युनाइटेड दोनों ही जून/जुलाई तक डिफेंडर का खर्च वहन नहीं कर सकते हैं।

कथित तौर पर स्पर्स के पास एक और खर्च करने की गुंजाइश है £250 मिलियन वित्तीय निष्पक्ष खेल नियमों के उल्लंघन के बारे में चिंता करने से पहले। वे वर्तमान में प्रतिभाशाली दक्षिण अमेरिकी स्टार को अपने लीग प्रतिद्वंद्वियों से आगे रखने के लिए मजबूत वित्तीय स्थिति में हैं।

Leave a Comment