टोटेनहम गैलाघेर पर हस्ताक्षर करने का ‘आखिरी प्रयास’ करेगा

टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर जनवरी में चेल्सी स्टार कॉनर गैलाघेर को साइन करने का ‘अंतिम प्रयास’ करने की योजना बना रहे हैं। फ़ुटबॉल अंदरूनी सूत्र.

नॉर्थ लंदन क्लब इस विंटर विंडो में व्यस्त है और उसने पहले से ही अपनी फ्रंटलाइन और बैक को मजबूत करने के लिए टिमो वर्नर और राडू ड्रैगुसिन को साइन कर लिया है।

हालाँकि, यह सुझाव दिया गया है कि एंज पोस्टेकोग्लू अगले सप्ताह की समय सीमा से पहले एक नए मिडफील्डर को भी साइन करने का इच्छुक है। नव पुनर्निर्मित व्हाइट हार्ट लेन के स्थानांतरण के साथ कुछ नाम जोड़े गए हैं जिनमें गैलाघेर भी शामिल है। हालाँकि, ऐसा लग रहा था कि टोटेनहम ने चेल्सी स्टार में अपनी रुचि को कम करने का विकल्प चुना है क्योंकि उन्होंने अभी तक उसके लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

की रिपोर्ट के मुताबिक फ़ुटबॉल अंदरूनी सूत्रस्पर्स अपने इंजन रूम को मजबूत करने के लिए मैनचेस्टर सिटी से केल्विन फिलिप्स को साइन करना चाह रहे थे, लेकिन वे उन्हें वेस्ट हैम यूनाइटेड में साइन करने से चूक गए।

इसलिए, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिलिप्स के हस्ताक्षर सुरक्षित करने में विफल रहने के बाद, लिलीव्हाइट्स अब गैलाघेर में अपनी रुचि फिर से जगाने की योजना बना रहे हैं और इस विंडो के अंत से पहले उनकी सेवा हासिल करने के लिए एक औपचारिक प्रस्ताव प्रस्तुत करने की तैयारी कर रहे हैं।

गैलाघर से टोटेनहम

तथापि, फ़ुटबॉल अंदरूनी सूत्र कहा गया है कि चेल्सी ने मिडफील्डर के सिर पर £80m का भारी मूल्य टैग लगाया है, जबकि वह अपने मौजूदा अनुबंध के अंतिम 18 महीनों में प्रवेश कर चुका है। इसलिए, उत्तरी लंदन क्लब के लिए इस महीने स्टैमफोर्ड ब्रिज से 23 वर्षीय खिलाड़ी को लुभाना बेहद मुश्किल होने वाला है।

READ :  लिवरपूल बॉस की नज़र केनान यिल्डिज़ के साथ डील पर है

गैलाघेर ने इस कार्यकाल में खुद को मौरिसियो पोचेतीनो की शुरुआती एकादश के अभिन्न अंग के रूप में स्थापित किया है। वह ब्लूज़ के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन कर रहा है, इसलिए यदि अंग्रेज उसे खरीद लेते हैं तो वह टोटेनहम के लिए एक बड़ी उपलब्धि साबित हो सकता है।

मिडफील्डर गतिशील, मजबूत, तकनीकी रूप से मजबूत है, लाइनों के बीच थ्रेडिंग पास खेल सकता है, गोल करने पर नजर रखता है, आगे के खिलाड़ियों के लिए मौके बना सकता है और कब्जे के बिना भी बेहद कड़ी मेहनत करता है। तो, अंग्रेज के पास पोस्टेकोग्लू की फुटबॉल की उच्च-दबाव वाली शैली में खेलने के लिए आवश्यक गुण हैं।

हालाँकि, टोटेनहम के लिए अगले सप्ताह की समय सीमा से पहले गैलाघेर पर हस्ताक्षर करना लगभग असंभव होगा, अगर वेस्ट लंदन क्लब अपने £80 मिलियन के विशाल मूल्यांकन पर कायम रहता है।

Leave a Comment