टोटेनहम एस्टन विला स्टार रैमसे के लिए देर से हमला करने की साजिश रच रहा है

स्थानांतरण विशेषज्ञ के अनुसार, टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर एस्टन विला स्टार जैकब रैमसे के लिए देर से कदम उठाने पर विचार कर रहे हैं। डेविड ऑर्नस्टीन.

स्पर्स ने पिछली गर्मियों में छह नए खिलाड़ियों को अनुबंधित करके अपनी टीम में सुधार करने का निर्णय लिया। एक सफल अंतिम स्थानांतरण विंडो के बाद, लिलीवाइट्स ने इस सत्र में एंज पोस्टेकोग्लू के मार्गदर्शन में एक आशाजनक अभियान का आनंद लिया है, 21 खेलों से 40 अंक अर्जित किए हैं और चौथे स्थान पर मौजूद एस्टन विला से केवल तीन अंक पीछे हैं।

नॉर्थ लंदन क्लब ने पोस्टेकोग्लू के तहत पुनर्निर्माण जारी रखने के लिए इस जनवरी में एक बार फिर टीम को मजबूत करने का विकल्प चुना है। फ्रंटलाइन और बैक को मजबूत करने के लिए उन्होंने पहले ही टिमो वर्नर और राडू ड्रैगुसिन को खरीद लिया है।

हालाँकि, कथित तौर पर इस विंडो के समाप्त होने से पहले एक नए मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करना पोस्टेकोग्लू की टू-डू सूची में है। संभावित लक्ष्यों के रूप में कुछ नामों का उल्लेख किया गया है और रैमसे अब एक गंभीर विकल्प के रूप में उभर रहा है।

में लिख रहा हूँ एथलेटिक, ऑर्नस्टीन ने बताया है कि रैमसे मिडफील्डर को खरीदने के इरादे व्यक्त करने वालों में टोटेनहम के साथ अन्य अंग्रेजी क्लबों से ‘ठोस रुचि’ आकर्षित कर रहे हैं।

रैमसे से टोटेनहम तक

पत्रकार का आगे दावा है कि एस्टन विला प्रीमियर लीग के लाभ और स्थिरता नियमों के सही पक्ष पर बने रहने के लिए धन जुटाने के लिए रैमसे को भुनाने का विकल्प चुन सकता है और लगभग £50m का शुल्क स्वीकार कर सकता है।

READ :  मैन यूडीटी चौपो-मोटिंग पर हस्ताक्षर करने में 'वास्तविक' रुचि दिखा रहा है

तथापि, ऑर्नस्टीन कहा गया है कि मिडफील्डर को नव पुनर्निर्मित व्हाइट हार्ट लेन में लुभाना टोटेनहम के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि न्यूकैसल यूनाइटेड भी उनके हस्ताक्षर हासिल करने के लिए उत्सुक है और पहले से ही एक ‘दृष्टिकोण’ बना चुका है।

हालाँकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि मैगपाई इतना पैसा खर्च नहीं कर सकते क्योंकि एफएफपी नियमों के कारण उनका शीतकालीन बजट सीमित हो गया है। इसलिए, यदि स्पर्स अपनी रुचि को औपचारिक रूप देते हैं तो वे मिडफील्डर पर हस्ताक्षर करने का प्रबंधन कर सकते हैं।

लेकिन, ऑर्नस्टीन दावा है कि बायर्न म्यूनिख ने भी रैमसे को साइन करने में अपनी रुचि दर्ज कराई है, इसलिए उत्तरी लंदन क्लब को उसके लिए कोई भी संभावित सौदा करने में बुंडेसलीगा के दिग्गजों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा।

रैमसे एक बहुमुखी खिलाड़ी हैं क्योंकि वह मिडफील्ड में कई पदों पर खेल सकते हैं और इसके अलावा, उन्हें बाएं फ्लैंक पर भी तैनात किया जा सकता है। उन्होंने हाल के दिनों में प्रीमियर लीग में अपने गुणों की झलक दिखाई है, इसलिए यदि टोटेनहम उन्हें खरीदते हैं तो वे एक चतुर हस्ताक्षरकर्ता हो सकते हैं।

हालाँकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि लिलीव्हाइट्स अंततः अपने इंजन कक्ष को मजबूत करने के लिए इस विंडो के अंत से पहले रैमसे के हस्ताक्षर को सुरक्षित करने में कामयाब होते हैं या नहीं।

Leave a Comment