टोटेनहम इवान टोनी को साइन करने के लिए चेल्सी और आर्सेनल को हरा सकते हैं

ट्रांसफर इनसाइडर के अनुसार, ब्रेंटफोर्ड स्टार इवान टोनी को साइन करने की दौड़ में टोटेनहम हॉटस्पर कथित तौर पर चेल्सी और आर्सेनल को हरा सकता है। डीन जोन्स.

27 वर्षीय खिलाड़ी को हाल के दिनों में जीटेक कम्युनिटी स्टेडियम से दूर ले जाने से काफी हद तक जोड़ा गया है। फारवर्ड ने सार्वजनिक रूप से यह कहकर अपने भविष्य के बारे में अटकलों को हवा दे दी है कि वह अपने करियर में अगला कदम उठाना चाहता है और बड़े पुरस्कारों के लिए लड़ना चाहता है।

शुरू में कथित तौर पर यह कहा गया था कि टोनी इस जनवरी विंडो में ब्रेंटफ़ोर्ड छोड़ सकता है, लेकिन ऐसा बहुत कम लगता है कि स्ट्राइकर इस विंडो में देर से बेचा जाएगा।

हालाँकि, यह व्यापक रूप से बताया गया है कि फारवर्ड इस सीज़न के बाद जीटेक कम्युनिटी स्टेडियम में नहीं रहना चाहता है, इसलिए इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि वह इस सीज़न के अंत में जा सकता है।

आर्सेनल और चेल्सी एक नए स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर करने के लिए बाजार की खोज कर रहे हैं और यह सुझाव दिया गया है कि लंदन के दोनों क्लबों ने अपनी अग्रिम पंक्ति को मजबूत करने के लिए टोनी को प्राथमिक विकल्प के रूप में पहचाना है।

टोनी से टोटेनहम

हालाँकि, पर बोल रहा हूँ रैंक एफसी अल्ट्रस पॉडकास्टजोन्स ने बताया है कि हालांकि आर्सेनल और चेल्सी को टोनी के लिए एक कदम के साथ काफी हद तक जोड़ा गया है, टोटेनहम इस दौड़ में अपने प्रतिद्वंद्वियों को हराकर अंग्रेज पर हस्ताक्षर कर सकते हैं।

READ :  एरिक टेन हैग मैन यूनाइटेड में ब्रायन ब्रॉबी को चाहते हैं

पत्रकार आगे दावा करता है कि अगर चेल्सी टोनी पर हस्ताक्षर नहीं कर पाती है तो वह विक्टर ओसिम्हेन पर अपना ध्यान केंद्रित कर सकती है, जबकि आर्सेनल अपनी अग्रिम पंक्ति को मजबूत करने के लिए अन्य विकल्पों की तलाश कर सकता है।

जोन्स ने कहा:

“मुझे व्यक्तिगत रूप से टोनी के आर्सेनल या चेल्सी में जाने के बारे में संदेह है, जो अजीब लगता है क्योंकि कहानी यह है कि वह उन क्लबों में से एक में जा रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि टोनी टोटेनहम में जा सकता है। यदि आर्सेनल कहीं और देखता है और चेल्सी ओसिम्हेन पर हस्ताक्षर करती है, तो ऐसा कुछ होने का द्वार खुल सकता है।

यह सुझाव दिया गया है कि ब्रेंटफ़ोर्ड चाहता है बेचने के लिए लगभग £100 मिलियन उनके स्टार आदमी इसलिए टोटेनहम को अंग्रेज को नव पुनर्निर्मित व्हाइट हार्ट लेन में लुभाने के लिए बैंक को तोड़ना होगा।

हैरी केन के जाने के बाद, स्पर्स 30 वर्षीय खिलाड़ी की जगह लेने के लिए एक नए स्ट्राइकर पर हस्ताक्षर करना चाह रहे हैं। टोनी प्रीमियर लीग के एक सिद्ध स्टार हैं, इसलिए यदि वे अंततः इस दौड़ में चेल्सी और आर्सेनल को हराकर अपने हस्ताक्षर सुरक्षित करने में कामयाब होते हैं तो वह टोटेनहम के लिए एक महान तख्तापलट होगा।

Leave a Comment