जनवरी में स्पेन जाने वाले मैन यूनाइटेड स्टार को फैब्रीज़ियो रोमानो से “हियर वी गो” मिला

मैन यूनाइटेड के युवा खिलाड़ी फैकुंडो पेलिस्ट्री इस सप्ताह ला लीगा की ओर से ग्रेनाडा में शामिल होने के लिए तैयार हैं और इस कदम को पूरा करने के लिए बुधवार को स्पेन की यात्रा करेंगे।

यह फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार है, जो रिपोर्ट करता है कि 22 वर्षीय खिलाड़ी जून तक ऋण पर स्पेनिश टीम में शामिल हो जाएगा, विंगर को अपना मेडिकल कराना होगा और बुधवार को स्पेन की यात्रा के दौरान अपने अनुबंध पर हस्ताक्षर करना होगा।

मैनचेस्टर क्लब में विंगर्स की कमी को देखते हुए मैन यूनाइटेड को 100% यकीन नहीं था कि पेलिस्ट्री को जाने की अनुमति देना सबसे अच्छा विचार था, लेकिन प्रीमियर लीग के दिग्गजों ने अब एरिक टेन हैग के साथ अमाद जैसे खिलाड़ियों पर अपना विश्वास रखने के लिए हरी झंडी दे दी है। डायलो.

पेलिस्ट्री एक रोमांचक प्रतिभा है लेकिन विंगर को उस पिच पर समय नहीं मिल रहा था जिसकी उसे मैन यूनाइटेड में विकास के लिए जरूरत थी। उरुग्वे स्टार को इस सीज़न में केवल 366 मिनट का एक्शन मिला है और स्पेन जाने से उन्हें बहुत फायदा होगा।

READ :  विश्व स्तरीय एमएलएस ऐस अपने शानदार करियर को अलविदा कहने के लिए तैयार हैं

ग्रेनाडा उरुग्वे की मदद से भी ऐसा कर सकता है क्योंकि वे वर्तमान में ला लीगा में नीचे से दूसरे स्थान पर हैं और सुरक्षा से छह अंक दूर हैं।

Leave a Comment