चेल्सी ने 29 वर्षीय खिलाड़ी पर 17 मिलियन पाउंड का प्राइस टैग लगाया, यूरोपीय दिग्गज इसका भुगतान नहीं करेंगे

चेल्सी उन क्लबों से £17 मिलियन की मांग करेगी जो इस गर्मी में केपा अरिज़ाबलागा पर हस्ताक्षर करने में रुचि रखते हैं लेकिन यह एक ऐसा आंकड़ा है जिसका भुगतान उनकी वर्तमान टीम रियल मैड्रिड नहीं करेगी।

29 वर्षीय खिलाड़ी थिबाउट कोर्टोइस की जगह लेने के लिए पिछली गर्मियों में ऋण पर ला लीगा दिग्गजों में शामिल हुए थे, जिन्हें सीज़न शुरू होने से पहले घुटने में गंभीर चोट लगी थी, और मौजूदा अभियान के अंत में उनके स्टैमफोर्ड ब्रिज में लौटने की उम्मीद है।

स्पैनिश शॉट-स्टॉपर बर्नब्यू में जाने के बाद से निराशाजनक प्रदर्शन कर रहा है और हाल ही में सुपरकोपा डी एस्पाना फाइनल के लिए उसे बाहर कर दिया गया था और उसकी जगह एंड्री लुनिन ने ले ली थी।

द एथलेटिक के अनुसार, चेल्सी इस गर्मी में केपा के लिए लगभग €20m (£17.2m) की मांग करेगी, यह आंकड़ा रियल मैड्रिड बैकअप गोलकीपर के लिए भुगतान नहीं करेगा।

रियल मैड्रिड केपा अरिज़ाबलागा के लिए €20m का भुगतान नहीं करेगा

चेल्सी की नजर ट्रांसफर मार्केट पर है क्योंकि वे ग्रीष्मकालीन हस्ताक्षरित रॉबर्ट सांचेज़ को चुनौती देने के लिए अपनी टीम में एक और गोलकीपर जोड़ना चाहते हैं।

के अनुसार टोडोफिचाजेस, लुनिन एक ऐसा खिलाड़ी है जिसमें वेस्ट लंदन की टीम रुचि रखती है; हालाँकि, एथलेटिक का कहना है कि यूक्रेन का स्टार रियल मैड्रिड के साथ अपने सौदे को नवीनीकृत करना चाहता है, लेकिन अभी भी स्पेनिश दिग्गजों की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं है।

स्टैमफोर्ड ब्रिज में गोलकीपर की स्थिति को लेकर काफी अनिश्चितता है, लेकिन मौरिसियो पोचेतीनो के 2024/25 सीज़न शुरू होने से पहले इसे सुलझा लेने की संभावना है।

READ :  प्रीमियर लीग क्लब ने किलियन एम्बाप्पे के साथ अनुबंध करके रियल मैड्रिड को हराने का निश्चय कर लिया है

Leave a Comment