चेल्सी द्वारा स्ट्राइकर खोज जारी रखने के कारण अरमांडो ब्रोजा बाहर निकल गया

चेल्सी ने अरमांडो ब्रोजा के लिए नया घर ढूंढने के लिए संघर्ष करते हुए समय सीमा का दिन बिताया है। लेकिन यह उनके अपने हमले के मुद्दे हैं जो मौरिसियो पोचेतीनो के शासनकाल के अगले चरण पर नई रोशनी डालेंगे।

ब्लूज़ को बुधवार रात एनफ़ील्ड में लिवरपूल ने 4-1 से हरा दिया और प्रीमियर लीग तालिका में आधे से नीचे रह गए।

इस बात को लेकर चिंताएं हैं कि क्या इस महीने मैदान के अंदर और बाहर प्रगति की कमी का असर हो सकता है, क्योंकि पोचेतीनो को उम्मीद थी कि इस विंडो के दौरान एक नया स्ट्राइकर आएगा।

विक्टर ओसिम्हेन जैसे एक विशिष्ट स्ट्राइकर को साइन करने की एक दीर्घकालिक योजना है, लेकिन इस विंडो के अंतिम दिनों से पहले, पोचेतीनो को लगा कि एक नए अल्पकालिक फॉरवर्ड के आने की संभावना है जो उन्हें क्वालीफाइंग में मदद करेगा। यूरोप.

ब्रोजा में उनका कितना विश्वास है, इस पर चेल्सी का रुख गुरुवार की सुबह स्पष्ट हो गया, जब उन्हें साइन करने की शर्तें £35 मिलियन की बाध्यता से शेष सीज़न के लिए सीधे ऋण सौदे में बदल गईं।

फ़ुलहम, वोल्व्स और वेस्ट हैम उन क्लबों में से हैं जिन्हें इस तरह के सौदे पर खिलाड़ी की पेशकश की गई थी और वे संभावित खिलाड़ियों का मूल्यांकन कर रहे थे।

लेकिन यह स्पष्ट है कि ब्रोजा चेल्सी में रहने पर भी नियमित स्टार्टर नहीं होगा, और जब तक क्लब देर से हस्ताक्षर करने पर झटका नहीं देता, पोचेतीनो फरवरी में सोच रहा है कि वह खिलाड़ियों के इस सेट को अगले स्तर तक कैसे ले जाएगा।

READ :  पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार ने 'स्पेशल' रासमस होजलुंड की प्रशंसा की

ऐसा लगता है कि क्रिस्टोफर नकुंकु में उनके बारे में वास्तविक भावना है, लेकिन निकोलस जैक्सन असंगत हैं, रहीम स्टर्लिंग को नियमित फॉर्म नहीं मिल रहा है, और कोल पामर के अलावा-भरोसेमंद खिलाड़ियों को ढूंढना मुश्किल हो गया है।

पोचेतीनो को चेल्सी में तत्काल खतरा नहीं है, लेकिन इस सीज़न की निराशा, इस ट्रांसफर विंडो की निराशा और उनकी शैली के अनुरूप टीम का दीर्घकालिक निर्माण एक समस्या बन रहा है।

काराबाओ कप फाइनल भी निकट आ रहा है, और एनफील्ड में लीग मैच का परिणाम एक अशुभ संकेत है क्योंकि दोनों पक्ष वेम्बली में फिर से मिलने की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Comment