चेल्सी द्वारा निको विलियम्स को निशाना बनाने पर नजर रखने के लिए आर्सेनल ने स्काउट्स भेजे

कॉटऑफसाइड पर फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार, आर्सेनल ने एथलेटिक बिलबाओ हमलावर में अपनी रुचि बढ़ाने के लिए निको विलियम्स पर नजर रखने के लिए स्काउट्स भेजे हैं, लेकिन चेल्सी भी विंगर पर नज़र रख रही है।

इटालियन पत्रकार ने खुलासा किया है कि आर्सेनल ने 21 वर्षीय ला लीगा हमलावर को कार्रवाई में देखने के लिए कई बार अपने प्रतिनिधि भेजे हैं क्योंकि मिकेल आर्टेटा गर्मियों में एक और व्यापक खिलाड़ी लाना चाहता है।

हालाँकि, गनर्स को प्रीमियर लीग प्रतिद्वंद्वियों चेल्सी से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा क्योंकि ब्लूज़ भी विलियम्स में गहरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। और रोमानो का मानना ​​है कि आर्सेनल या चेल्सी में शामिल होने पर वह प्रीमियर लीग में ‘महान’ होगा।

रोमानो ने अपने कॉटऑफसाइड कॉलम में कहा:

“आर्सेनल ने भी कई बार एथलेटिक बिलबाओ के निको विलियम्स का अनुसरण करने के लिए अपने स्काउट्स भेजे हैं, और यह चेल्सी के लिए भी वैसा ही है क्योंकि उन्होंने उसे पिछली गर्मियों में सूची में शामिल किया था,”

“दौड़ पूरी तरह से खुली है, और अब तक किसी भी क्लब के साथ कुछ भी आगे नहीं बढ़ा है। मेरी राय में वह प्रीमियर लीग में महान होगा – एक शारीरिक और तकनीकी खिलाड़ी; बहुत अच्छा।”


विलियम्स ने खुद को एथलेटिक क्लब बिलबाओ के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि शीर्ष क्लब उन पर हस्ताक्षर करना चाह रहे हैं। वह इस सीज़न में शानदार फॉर्म में हैं, उन्होंने पांच गोल किए हैं और सभी प्रतियोगिताओं में 10 सहायता प्राप्त की हैं।

READ :  मैन यूडीटी का लक्ष्य फ़ोफ़ाना ओल्ड ट्रैफ़र्ड में जाने के लिए खुला है

विलियम्स के अनुबंध में लगभग £43 मिलियन का रिलीज क्लॉज है। आर्सेनल और चेल्सी को गर्मियों में उसका खर्च उठाने में सक्षम होना चाहिए, इसलिए उसके हस्ताक्षर के लिए एक भयंकर लड़ाई होने की संभावना है।

विलियम्स आर्सेनल और चेल्सी को बदल सकते हैं

स्पैनिश विंगर के पास सही मार्गदर्शन के साथ विश्व स्तरीय हमलावर बनने के लिए सभी उपकरण हैं। वह आर्सेनल के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हो सकता है और उसके आने से गनर्स को अपनी टीम को अधिक बार घुमाने की अनुमति मिलेगी।

मिकेल अर्टेटा अपने पास विकल्पों की कमी के कारण गैब्रियल मार्टिनेली और बुको साका जैसे खिलाड़ियों को रोटेट करने में सक्षम नहीं हैं। विलियम्स दोनों फ़्लैंक के साथ-साथ सेंटर फ़ॉरवर्ड पर काम करने के लिए पर्याप्त रूप से बहुमुखी हैं। वह आर्सेनल आक्रमण में लक्ष्य, स्वभाव और गति जोड़ देगा इसलिए वह उनके लिए एक शानदार हस्ताक्षर होगा।

इसी तरह, चेल्सी भी उनके जैसे युवा फॉरवर्ड का इस्तेमाल कर सकती है। रहीम स्टर्लिंग और मायखाइलो मुद्रिक जैसे खिलाड़ी इस सीज़न में खराब रहे हैं और मौरिसियो पोचेतीनो की टीम आगे बढ़ने में कमजोर दिख रही है।

दोनों टीमें आने वाले सीज़न में प्रमुख ट्रॉफियों के लिए चुनौती की उम्मीद कर रही होंगी और उन्हें अपनी आक्रमण संबंधी समस्याओं को हल करने की आवश्यकता होगी। विलियम्स उनके लिए आदर्श साबित हो सकते हैं और वह उन्हें आक्रमण में बदल सकते हैं।

एक बड़े प्रीमियर लीग क्लब में शामिल होने का अवसर अधिकांश खिलाड़ियों के लिए काफी आकर्षक हो सकता है और स्पैनिश विंगर को आर्सेनल या चेल्सी के लिए खेलने के विचार से आकर्षित होने की संभावना है।

READ :  चेल्सी की नजर करीम बेंजेमा के लिए ऋण पर है

Leave a Comment