ग्लीसन ब्रेमर पर हस्ताक्षर करने के लिए टोटेनहम के साथ लड़ाई में मैन यूडीटी

इटालियन आउटलेट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड कथित तौर पर जुवेंटस स्टार ग्लीसन ब्रेमर पर हस्ताक्षर करने के सौदे को लेकर टोटेनहम हॉटस्पर के साथ लड़ाई में है। टुट्टो जुवे.

यह सुझाव दिया गया है कि रेड डेविल्स ऑफ-सीज़न के दौरान बैकलाइन में सुधार करना चाहते हैं क्योंकि जॉनी इवांस का अनुबंध इस सीज़न के अंत में समाप्त होने वाला है, जबकि ओल्ड ट्रैफर्ड में राफेल वराने और हैरी मैगुइरे का भविष्य अभी भी अधर में लटका हुआ है।

हाल के सप्ताहों में कई रक्षकों को ओल्ड ट्रैफर्ड में जाने से जोड़ा गया है, जिनमें जीन-क्लेयर टोडिबो, जेराड ब्रैन्थवेट और एंटोनियो सिल्वा भी शामिल हैं। लेकिन, ब्रेमर अब एक प्रमुख विकल्प के रूप में उभर रहा है।

की रिपोर्ट के मुताबिक टुट्टो जुवेमैन यूडीटी ने इस सीज़न में ब्राजीलियाई को कई बार एक्शन में देखा है और उनके प्रदर्शन से प्रभावित होकर, रेड डेविल्स ने अगली गर्मियों में बैकलाइन को मजबूत करने के लिए ब्रेमर को एक आदर्श विकल्प के रूप में पहचाना है।

युद्ध

इसलिए, मैन यूडीटी ऑफ-सीज़न के दौरान दक्षिण अमेरिकी पर हस्ताक्षर करने के लिए एक ठोस दृष्टिकोण अपनाने पर विचार कर सकता है। हालाँकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रिकॉर्ड प्रीमियर लीग चैंपियन के लिए ब्रेमर को खरीदना आसान नहीं होगा क्योंकि टोटेनहम भी संभावित झटका देने से पहले उसके हालिया प्रदर्शन पर कड़ी नजर रख रहा है।

पहले यह बताया गया है कि जुवेंटस अपने स्टार मैन को जाने नहीं देना चाहता है, लेकिन अगर उन्हें कैश-इन के लिए मजबूर किया जाता है तो वे मांग कर सकते हैं लगभग £60m का शुल्क. इसलिए, मैन यूडीटी या टोटेनहम को अपने हस्ताक्षर सुरक्षित करने के लिए बड़ा खर्च करना होगा।

READ :  आर्सेनल अजाक्स स्टार जोरेल हाटो को अनुबंधित करने में रुचि रखता है

टोटेनहम अपने रक्षात्मक विभाग में संख्या में कम थे और उन्होंने इस शीतकालीन विंडो में जेनोआ से राडू ड्रैगुसिन पर हस्ताक्षर करके उस मुद्दे को संबोधित करने का विकल्प चुना। इसलिए, हाल ही में अपनी बैकलाइन को मजबूत करने के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि नॉर्थ लंदन क्लब अगली गर्मियों में एक और सेंटर-बैक के लिए कदम उठाने का फैसला करता है या नहीं।

ब्रेमर एक बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और उनके पास प्रीमियर लीग में आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गुण हैं। इसलिए, यदि कोई भी क्लब उसे खरीदता है तो वह मैन यूडीटी या स्पर्स के लिए एक महान तख्तापलट होगा।

हालाँकि, यह देखना बाकी है कि अगर ऑफ-सीज़न के दौरान मैन यूडीटी और स्पर्स इस सौदे पर एक-दूसरे के साथ आमने-सामने हो जाते हैं, तो अंततः ब्रेमर पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में कौन जीतेगा।

Leave a Comment