ग्लीसन ब्रेमर की प्रतिस्पर्धा में मैन यूडीटी आगे

कैल्सियोमेरकाटो की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड सीजन के अंत में जुवेंटस के डिफेंडर ग्लीसन ब्रेमर को साइन करने की दौड़ में सबसे आगे है।

जुवेंटस में शामिल होने के बाद से 26 वर्षीय खिलाड़ी ने खुद को एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है और उनके प्रभावशाली फॉर्म ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की रुचि को आकर्षित किया है।

से रिपोर्ट कैल्सिओमर्काटो दावा है कि रेड डेविल्स ब्राजीलियाई पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में ‘सबसे ऊपर’ हैं और वे कुछ समय से उसकी ‘निशान’ पर हैं।

इटालियन दिग्गज ब्रेमर को बनाए रखने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन अगर सीज़न के अंत में लगभग £60 मिलियन का प्रस्ताव पेश किया जाता है तो उन्हें नकद लेने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मैनचेस्टर यूनाइटेड दक्षिण अमेरिकी के लिए उस तरह का पैसा देने को तैयार है।

इसमें कोई संदेह नहीं है कि ब्रेमर इतालवी फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ रक्षकों में से एक है और उसके पास प्रीमियर लीग में सफल होने की गुणवत्ता है। वह रेड डेविल्स को रक्षात्मक रूप से मजबूत करने में मदद करेगा और वह हैरी मैगुइरे और जॉनी इवांस जैसे खिलाड़ियों का अपग्रेड साबित हो सकता है।

ब्रेमर मैन यूडीटी को बदल सकता है

मैनचेस्टर यूनाइटेड को अगर एक बार फिर बड़ी ट्रॉफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करनी है तो उसे शीर्ष गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों को लाने पर ध्यान देना चाहिए। ब्रेमर जैसा हस्ताक्षर निश्चित रूप से सही दिशा में एक कदम होगा। डिफेंडर अपनी शक्तियों के चरम पर है और वह ओल्ड ट्रैफर्ड पर तत्काल प्रभाव डाल सकता है।

READ :  मैन यूडीटी और आर्सेनल करीम बेंजेमा को साइन करने के लिए बातचीत कर रहे हैं

उन्होंने टोरिनो और जुवेंटस के साथ इटालियन लीग में अपनी गुणवत्ता दिखाई है। हो सकता है कि वह अब खुद को उच्च स्तर पर परखना चाहता हो, इसलिए प्रीमियर लीग में जाना एक आकर्षक प्रस्ताव हो सकता है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस सीज़न में 23 लीग मैचों में 32 गोल खाए हैं और अगर वे आने वाले सीज़न में ट्रॉफी के लिए प्रयास करना चाहते हैं तो उन्हें इस समस्या का समाधान करना होगा।

ब्रेमर उनकी समस्याओं का आदर्श समाधान हो सकता है लेकिन हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा कि आने वाले महीनों में स्थिति कैसी होती है।

Leave a Comment