गनर्स को उम्मीद है कि वे एरोन रैम्सडेल को बरकरार रखेंगे

आर्सेनल आरोन रैम्सडेल के लिए देर से बोली लगाने पर विचार करने वाले किसी भी क्लब को तत्काल चेतावनी जारी करने के लिए तैयार है, जिसका एमिरेट्स स्टेडियम में दीर्घकालिक भविष्य टीम में उनकी भूमिका के बारे में चिंताओं के कारण अनिश्चित है।

25 वर्षीय गोलकीपर डेविड राया के आने के बाद पेकिंग क्रम से नीचे खिसक गया है, जिससे इंग्लैंड टीम में उसके स्थान को लेकर चिंताओं के कारण इस महीने उसके संभावित प्रस्थान के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं।

अब तक, गनर्स को किसी भी क्लब से रैम्सडेल के लिए कोई अप्रोच नहीं मिला है, और क्लब से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें उम्मीद है कि यही स्थिति बनी रहेगी।

हालाँकि, यदि आने वाले सप्ताह में किसी क्लब को गोलकीपिंग संकट का सामना करना पड़ता है, तो वे अल्पकालिक समाधान की तलाश में दरवाजा खटखटाने के लिए प्रलोभित हो सकते हैं।

जबकि मिकेल आर्टेटा और आर्सेनल के अन्य अधिकारी उसे बनाए रखने पर अड़े हुए हैं, एक बड़ा प्रस्ताव खिलाड़ी के संकल्प और उसकी वर्तमान स्थिति के बारे में भावनाओं का परीक्षण कर सकता है।

क्लब के भीतर के सूत्र इस बात पर अड़े हैं कि आर्सेनल का रैम्सडेल को ऋण पर छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। यदि उसके जाने की कोई संभावना है, तो चर्चा शुरू करने के लिए एक बड़े प्रस्ताव की आवश्यकता होगी।

इस सीज़न में रैम्सडेल का खेलने का समय सीमित कर दिया गया है, जिससे वह प्रीमियर लीग में केवल पांच बार ही खेल पाए हैं, और उनमें से केवल एक – ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ 1-0 की जीत – पिछले 17 मुकाबलों में आई है; वह भी केवल इसलिए क्योंकि राया अयोग्य था।

READ :  पोचेतीनो का कहना है कि नकुंकू और गुस्टो लिवरपूल के लिए वापसी कर सकते हैं

Leave a Comment