क्लॉप के जाने के बाद रियल मैड्रिड लिवरपूल स्टार के लिए एक कदम पर विचार कर रहा है

रियल मैड्रिड कथित तौर पर लिवरपूल से जर्गेन क्लॉप के जाने का “फायदा उठाने” के प्रयास में वर्जिल वैन डिज्क को निशाना बनाने की कोशिश कर रहा है।

रेड्स के प्रबंधक के रूप में नौ वर्षों के बाद, क्लॉप ने पिछले सप्ताह के अंत में एनफ़ील्ड अधिकारी से प्रस्थान कर लिया।

क्लॉप के कई सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के भविष्य पर संदेह होने के कारण, लिवरपूल गर्मियों में महत्वपूर्ण बदलावों से गुजर सकता है, जैसा कि तब हुआ था जब सर एलेक्स फर्ग्यूसन और आर्सेन वेंगर ने क्रमशः मैनचेस्टर यूनाइटेड और आर्सेनल को छोड़ दिया था।

एनफ़ील्ड में ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड, मोहम्मद सलाह और वान डिज्क के अनुबंध 18 महीने में समाप्त हो रहे हैं और ऐसी चर्चा है कि क्लॉप के कुछ मुख्य खिलाड़ी जा सकते हैं।

स्पैनिश दैनिक फिचाजेस के अनुसार, रियल मैड्रिड ने जर्गेन क्लॉप के क्लब छोड़ने का फायदा उठाने और उनके कप्तान वान डिज्क को निशाना बनाकर लिवरपूल पर “बम” गिराया है।

कहा जाता है कि क्लॉप के बाहर निकलने की घोषणा के बाद लिवरपूल के अन्य खिलाड़ियों का भविष्य “अनिश्चितता में डूबा हुआ” है और ला लीगा के पावरहाउस “उनके तत्काल हस्ताक्षर के लिए जा रहे हैं”।

गर्मियों में एनफील्ड से क्लॉप के जाने के बारे में सोमवार को नीदरलैंड इंटरनेशनल की टिप्पणी ने लिवरपूल में उनके भविष्य पर संदेह पैदा कर दिया।

“क्लब के हाथ में एक बड़ा काम होगा, यह सर्वविदित है,” वान डिज्क ने कहा।

“न केवल प्रबंधक को बल्कि पूरे स्टाफ को बदलने के लिए और बहुत सी चीजें हैं जो बदल जाएंगी।

READ :  क्लब को अब उम्मीद है कि लीड्स को पदोन्नति नहीं मिलेगी ताकि वे अपने खिलाड़ी को साइन कर सकें

“मैं बहुत उत्सुक हूं कि यह किस दिशा में जाएगा लेकिन जब इसकी घोषणा की जाएगी तो हम अपनी स्थिति देखेंगे।

“यह जुर्गन क्लॉप के युग का अंत होगा – मैं अभी भी इसका हिस्सा हूं इसलिए मैं इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करता – और यही मेरा मुख्य फोकस है।

“उम्मीद है कि हमें वह सफलता मिलेगी जिसका हम सभी सपना देखते हैं और तब तक शायद इस बारे में अधिक स्पष्टीकरण होगा कि क्लब भविष्य के लिए क्या चाहता है और फिर हम देखेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह लिवरपूल में नए युग का हिस्सा होंगे, वान डिज्क ने कहा: “यह एक बड़ा सवाल है। मुझें नहीं पता।”

“वास्तव में कुछ भी नहीं बदला है। जाहिर तौर पर सीज़न के अंत में और नए सीज़न में चीजें बदल जाएंगी लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं है और हमें वही चीजें करते रहना होगा, ”वान डिज्क ने आगे कहा।

“यह कहना आसान है लेकिन करना आसान है लेकिन मुझे लगता है कि बाकी लड़के भी ऐसा ही सोचते हैं और यह सुनिश्चित करना मेरा काम है कि हम इसे इसी तरह बनाए रखें।

“हम सभी इंसान हैं और हमारी भावनाएँ हैं – कुछ खिलाड़ी प्रबंधक की घोषणा के बारे में दूसरों की तुलना में अलग महसूस करते हैं।

“यह बिल्कुल सामान्य है क्योंकि हर कोई अलग-अलग तरीकों से सोचता है लेकिन मैंने व्यावसायिकता या मानक के स्तर में गिरावट पर ध्यान नहीं दिया। पिछले कुछ दिनों में मैंने जो प्रशिक्षण सत्र देखे हैं वे पहले से अलग नहीं थे।

READ :  21 वर्षीय खिलाड़ी 18 खेलों में 3 गोल और एक सहायता चाहता था

Leave a Comment