क्लब को केल्विन फिलिप्स के जाने की उम्मीद है

नवीनतम मैन सिटी ट्रांसफर एक्सक्लूसिव से पता चलता है कि आउट-ऑफ़-फ़ेवर केल्विन फिलिप्स के इस महीने छोड़ने की उम्मीद है, जबकि ट्रांसफर विंडो में केवल दो सप्ताह बाकी हैं।

केल्विन फिलिप्स के अभी भी इस जनवरी में मैनचेस्टर सिटी छोड़ने की संभावना है

केल्विन फिलिप्स के अभी भी ट्रांसफर विंडो की समाप्ति से पहले मैनचेस्टर सिटी छोड़ने की उम्मीद है। शहरवासी इस बात पर अड़े हैं कि इस महीने सौदे की शर्तें उनके अनुरूप होनी चाहिए और जैसे-जैसे इच्छुक क्लबों का शोर बढ़ता जा रहा है, सूत्रों का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि वह बाहर निकलने का रास्ता खोज लेंगे।

न्यूकैसल युनाइटेड लंबे समय से इस चर्चा में अग्रणी रहा है, लेकिन किसी सौदे को संभव बनाने के लिए उसे वित्तीय वास्तविकताओं का सामना करना होगा।

ऋण शुल्क – जिसे हम समझते हैं, अभी भी £7 मिलियन की तुलना में £5 मिलियन के करीब हो सकता है – सीज़न के अंत में खिलाड़ी को स्थायी रूप से साइन करने के लिए समग्र पैकेज शुल्क में शामिल किया जाएगा।

न्यूकैसल को इस खिलाड़ी में दीर्घावधि के लिए रुचि है, लेकिन वे इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि सिटी मूल्यांकन को लेकर अपनी जिद पर अड़ा हुआ है। फिलिप्स को पता है कि क्रिस्टल पैलेस और वेस्ट हैम सहित क्लब भी प्रीमियर लीग में उन्हें साइन करने में रुचि रखते हैं।

केल्विन फिलिप्स सागा जारी रहने पर क्लब चक्कर लगा रहे हैं

वेस्ट हैम की स्थानांतरण योजनाएं तीनों मोर्चों पर अस्पष्ट बनी हुई हैं, जबकि अभी दो सप्ताह बाकी हैं। क्लब जनवरी की शुरुआत से पहले से ही रक्षा, मिडफ़ील्ड और आक्रमण में अनुबंधों पर चर्चा कर रहा है – फिर भी उनके इरादे धुंधले हैं।

READ :  रेनेस बनाम एसी मिलान भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

डेविड मोयेस फिलिप्स में उनकी रुचि का नेतृत्व कर रहे हैं, फिर भी क्लब के अन्य प्रमुख लोग इस विचार से असहमत हैं और उन्हें लगता है कि इसके आसपास के आंकड़े वैसे भी अवरोधक हो सकते हैं।

पैलेस बात करने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्तों पर सावधानी बरतनी होगी, क्योंकि वे ग्रीष्मकालीन बाजार के लिए अपने प्रमुख व्यवसाय को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, और प्रबंधक जो रॉय हॉजसन का स्थान लेंगे। लेकिन यह सच है कि वे इस विंडो में हस्ताक्षर करके ऋण देना चाहते हैं।

हैरानी की बात यह है कि बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड को भी फिलिप्स के साथ जोड़ा जा रहा है और जबकि स्पैनिश लिंक में कुछ हद तक सच्चाई है, ऐसा माना जाता है कि प्रस्ताव देने के लिए अंग्रेजी पक्षों पर दबाव डाला जा रहा है।

Leave a Comment