कॉनर गैलाघेर ने अपनी दूरदर्शी पैलेस जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

चेल्सी के मैच विजेता कॉनर गैलाघेर इस बात से आश्चर्यचकित थे कि उन्होंने सोमवार रात क्रिस्टल पैलेस पर अपनी टीम की आखिरी जीत में कितनी दूरी तय की।

गैलाघेर ने पैलेस के विरुद्ध तय की गई दूरी पर प्रतिक्रिया दी

चेल्सी के मिडफील्डर कोनोर गैलाघेर ने 2 मैचों में अपना तीसरा गोल करके ब्लूज़ को कल शाम क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ स्टॉपेज-टाइम बढ़त दिलाई, जिसके कुछ मिनट बाद एंज़ो फर्नांडीज ने जीत की मुहर लगा दी।

3-1 की जीत चेल्सी की पैलेस के खिलाफ लगातार 13वीं जीत थी और यह वेस्ट लंदन क्लब की फॉर्म में बहुत जरूरी बदलाव का प्रतीक है।

गैलाघेर, जो जनवरी में स्टैमफोर्ड ब्रिज से दूर जाने के कारण काफी हद तक जुड़ा हुआ था, ईगल्स के खिलाफ मौरिसियो पोचेतीनो के असाधारण प्रदर्शन करने वालों में से एक था, जिसने दो बार स्कोर किया और इस प्रक्रिया में 13 किमी दौड़ा।

खेल के बाद स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए, गैलाघेर ने कहा: “मुझे लगता है कि जब हमने दूसरे हाफ में जल्दी स्कोर किया तो यह सोचा गया कि ‘ठीक है, हमें अब जाकर इसे जीतना होगा।’

“और यह देर-सबेर हो रहा था, कुछ ही मिनट शेष रहते मेरी पिंडलियों में ऐंठन होने लगी थी, इसलिए उस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, और फिर जाहिर तौर पर एंज़ो (फर्नांडीज) को भी अंत में एक गोल मिला, यह एक अद्भुत एहसास था। लड़के भिनभिना रहे हैं।”

READ :  ब्रिस्टल सिटी बनाम नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट लाइव स्ट्रीम: कैसे देखें

हस्तक्षेप करते हुए, प्रस्तुतकर्ता लुईस जोन्स ने कहा: “ठीक है, मेरे पास एक कारण है कि आपकी पिंडलियों में ऐंठन क्यों हो रही होगी। आप आज रात 13 किमी दौड़े!”

जिस पर आश्चर्यचकित गैलाघेर ने जवाब दिया: “वाह, यह तो बहुत दूर है!

“मैं हमेशा टीम के लिए जितना संभव हो उतना दौड़ना चाहता हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं आज इतनी दूर तक दौड़ा, क्योंकि हमारे पास बहुत अधिक गेंद थी।”

पोचेतीनो लेबल्स गैलाघेर अनमोल

खेल के बाद, चेल्सी के बॉस मौरिसियो पोचेतीनो ने अपनी पूर्व टीम के खिलाफ कॉनर गैलाघेर की मुख्य भूमिका पर विचार किया: “मुझे लगता है कि वह टीम के प्रति महान प्रतिबद्धता वाला खिलाड़ी है, जो हमेशा हर एक स्थिति की भरपाई करने की कोशिश करता है।

“उनके जैसा खिलाड़ी होना अमूल्य है। मैं उसके लिए बहुत खुश हूं क्योंकि यह एक ऐसी जीत है जिसकी हमें जरूरत थी।”

गैलाघेर को क्लब से दूर जाने से जोड़ने वाली रिपोर्टों पर चर्चा करते हुए, पोचेतीनो ने कहा: “उन्होंने हमेशा फैसला किया, उन्होंने मुझसे जो कहा वह यह था कि वह चेल्सी में रहना चाहते थे।

“लेकिन यह उसके और क्लब के बारे में है। मैं इस प्रकार की चीजों के बारे में चिंतित नहीं हूं, उनके अनुबंध पर एक और वर्ष है। लेकिन यह उनके और क्लब का मामला है।”

READ :  करीम बेंजेमा नेक्स्ट क्लब बेटिंग ऑड्स

जीत के बाद, चेल्सी प्रीमियर लीग तालिका में 10वें स्थान पर पहुंच गई, जबकि पैलेस 15वें स्थान पर रहा और अनिश्चित रूप से रेलीगेशन स्थानों को बंद कर दिया।

Leave a Comment