केल्विन फिलिप्स ने बार्सिलोना के लिए वेस्ट हैम स्थानांतरण को अस्वीकार करने का आग्रह किया

फैब्रीज़ियो रोमानो के अनुसार, केल्विन फिलिप्स का मैनचेस्टर सिटी से ऋण पर वेस्ट हैम में जाना शायद अब लगभग हो चुका है, लेकिन क्या इंग्लैंड का अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी गलती कर रहा है?

चेल्सी के पूर्व खिलाड़ी और कोच जोडी मॉरिस यही सोचते हैं, पंडित ने समझाया कि फिलिप्स को वेस्ट हैम का रुख छोड़ देना चाहिए और इसके बजाय बार्सिलोना में शामिल हो जाना चाहिए।

यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है कि फिलिप्स में बार्सा की रुचि उतनी ही मजबूत है, जैसा कि कुछ रिपोर्टों में बताया गया है, लेकिन मॉरिस को लगता है कि सिटी मिसफिट को वेस्ट हैम को अस्वीकार कर देना चाहिए था अगर इसके बजाय नोउ कैंप में जाने का मौका होता।

मॉरिस ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि अगर मैं केल्विन फिलिप्स होता तो वेस्ट हैम जाने से मैं उस स्तर को संतुष्ट कर पाऊंगा जिसमें मैं खेलना चाहता हूं।”

“अगर मैं उनकी जगह होता, तो शायद मैं सीज़न के अंत तक विदेश में खेलने पर विचार करता। मुझे केल्विन फिलिप्स पसंद है और मैं उसे प्रीमियर लीग में देखना पसंद करूंगा। मेरे लिए, मैं सबसे पहले बार्सा जाऊंगा। दो स्पेनिश टीमें (बार्सा और एटलेटिको मैड्रिड)।”

फिलिप्स को निश्चित रूप से अब खेलने के समय को प्राथमिकता देने की जरूरत है, हालांकि, सिटी में बेंच पर इतना समय बिताने के बाद, और यह स्पष्ट नहीं है कि बार्सिलोना जाने से वास्तव में उसे वह मिलेगा या नहीं, इसलिए यदि वह है तो यह निश्चित रूप से लेने के लिए बहुत बड़ा जोखिम होगा। इस गर्मी में यूरो 2024 से पहले गैरेथ साउथगेट की इंग्लैंड योजनाओं में अपनी जगह बनाए रखने के लिए।

READ :  एमबीप्पे आर्सेनल चेल्सी मैन सिटी स्थानांतरण की जांच की गई

Leave a Comment