ओल्ड ट्रैफर्ड गोल सूखे को समाप्त करने के बाद ब्रैंडन विलियम्स ने मार्कस रैशफोर्ड का मज़ाक उड़ाया

इंग्लैंड के फारवर्ड द्वारा टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में गोल का सूखा खत्म करने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के ऋणी ब्रैंडन विलियम्स ने मार्कस रैशफोर्ड का मज़ाक उड़ाया।

मार्कस रैशफ़ोर्ड का प्रीमियर लीग सीज़न

उस सीज़न के बाद, जिसमें इंग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने 17 प्रीमियर लीग गोल किए और मैनचेस्टर यूनाइटेड के ताबीज बन गए, मार्कस रैशफोर्ड से 2023/24 अभियान में आगे बढ़ने की बहुत उम्मीद थी।

हालाँकि, सीज़न की शुरुआत से ही रैशफ़ोर्ड कोई निरंतरता या फॉर्म पाने में विफल रहे, अक्सर खेलों पर सार्थक प्रभाव डालने के लिए संघर्ष करते रहे।

परिणामस्वरूप, मैनचेस्टर में जन्मे फॉरवर्ड ने इस सीज़न में प्रीमियर लीग में केवल 4 गोल और 3 सहायता का योगदान दिया है, जो पिछले सीज़न के उनके फॉर्म से बहुत दूर है।

अविश्वसनीय रूप से, कल रात स्पर्स के खिलाफ अपने गोल तक, रैशफोर्ड पिछले साल मई से ओल्ड ट्रैफर्ड में स्कोर करने में विफल रहे थे।

स्पर्स के खिलाफ रैशफोर्ड

कल शाम टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ रैशफोर्ड का प्रदर्शन उनके 2023/24 सीज़न का विशिष्ट था – उतार-चढ़ाव।

रैशफोर्ड ने खेल की सकारात्मक शुरुआत की, उसके सीधे दौड़ने से रैसमस होजलुंड को पहले 3 मिनट के भीतर शुरुआती गोल करने में मदद मिली।

अकादमी स्नातक के लिए हालात तब और भी बेहतर हो गए, जब होजलुंड ने रैशफोर्ड के पक्ष में वापसी करते हुए हाफ टाइम से ठीक पहले रेड डेविल्स को 2-1 से आगे कर दिया, जिससे उनका ओल्ड ट्रैफर्ड गोल सूखा समाप्त हो गया।

READ :  रिपोर्टों में कहा गया है कि टॉड बोहली ने ड्रेसिंग रूम में स्टर्लिंग को अकेला छोड़ दिया

हालाँकि, दूसरे हाफ की शुरुआत में रोड्रिगो बेंटनकुर के बराबरी के बाद, रैशफोर्ड ने प्रभाव बनाने के लिए संघर्ष किया, लगातार कब्ज़ा खोया और अंधी गलियों में ड्रिबल किया।

और इसलिए, जब एरिक टेन हैग की टीम एक विजेता की तलाश में थी, 88वें मिनट में रैशफोर्ड को बाहर कर दिया गया और उनकी जगह उतने ही खराब एंटनी को लिया गया, जो कि एक साल पहले अकल्पनीय था।

रैशफोर्ड पर विलियम्स ने अपना लक्ष्य सूखा समाप्त किया

एक व्यक्ति जो रैशफ़ोर्ड को अपने ओल्ड ट्रैफर्ड गोल सूखे को समाप्त करते हुए देखकर खुश था, वह ब्रैंडन विलियम्स था।

विलियम्स, जो वर्तमान में मैनचेस्टर यूनाइटेड से इप्सविच टाउन में ऋण पर हैं, इंस्टाग्राम पर रैशफोर्ड के घरेलू लक्ष्यों की कमी पर मज़ाक उड़ाते हुए दिखाई दिए।

खेल के बाद रैशफोर्ड के इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए विलियम्स ने कहा: “आपको याद है कि ओटी (ओल्ड ट्रैफर्ड) में नेट कहाँ था?”

रैशफ़ोर्ड

यह जोड़ी ओले गुन्नार सोलस्कर के नेतृत्व में मैनचेस्टर यूनाइटेड में एक साथ खेली, लेकिन रैशफोर्ड ने अभी तक अपने पूर्व साथी की धूर्ततापूर्ण टिप्पणी का जवाब नहीं दिया है।

क्या आपको लगता है कि स्पर्स के खिलाफ रैशफोर्ड का गोल उसके सीज़न को उत्साहित कर सकता है?

READ :  ताजिकिस्तान बनाम यूएई भविष्यवाणियां, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएं और पूर्वावलोकन

Leave a Comment