एवर्टन बनाम एस्टन विला हाइलाइट्स (0-0): गोल रहित ड्रा देखें

रविवार की शुरुआती प्रीमियर लीग भिड़ंत में एवर्टन बनाम एस्टन विला के हाइलाइट्स देखें, क्योंकि दोनों टीमों ने 0-0 से ड्रा खेला था, जहां दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए मौके गँवा दिए गए थे।

देखें: एवर्टन बनाम एस्टन विला (0-0) हाइलाइट्स

एवर्टन बनाम एस्टन विला (0-0) रिपोर्ट: मर्सीसाइड पर गोल रहित संभावनाएँ व्यर्थ

गुडिसन पार्क में रविवार दोपहर को यह एक निराशाजनक मामला था और यह किसी भी तरफ जा सकता था, हालांकि 90 मिनट की कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों को अलग नहीं किया जा सका। प्रीमियर लीग क्लासिक से दूर, दोनों ने अभी भी कड़ा संघर्ष किया लेकिन कुछ भी नहीं गिरा।

विला ने सोचा कि उन्होंने 22 मिनट के बाद शानदार एलेक्स मोरेनो स्ट्राइक के माध्यम से स्कोरिंग खोल दी है, लेकिन एक लंबी वीएआर जांच ने इसे बिल्ड अप में ऑफसाइड के रूप में खारिज कर दिया। अधिकारियों द्वारा विंगर लियोन बेली को ऑफसाइड स्थिति में मानने से पहले चेक में साढ़े तीन मिनट का समय लगा।

एवर्टन हाफ टाइम से ठीक पहले बढ़त ले सकता था, लेकिन विला के गोलकीपर एमी मार्टिनेज की कुछ वीरता ने डोमिनिक कैल्वर्ट-लेविन और जेम्स गार्नर दोनों को नकार दिया।

अंतराल में दोनों टीमें 0-0 से बराबरी पर थीं और उनके बीच ज्यादा अंतर नहीं था।

दूसरे हाफ में भी कुछ ऐसा ही हुआ क्योंकि कुछ आधे मौके इधर-उधर आए। इसके बाद गेंद को नेट के पीछे डालने की बारी टॉफ़ीज़ की थी, जब 88वें मिनट में अब्दुलाये डौकौरे ने मार्टिनेज को छकाया, लेकिन लाइन्समैन का झंडा सीधे ऊपर चला गया।

READ :  क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड कौन है? जॉर्जीना रोड्रिग्ज से मिलें

प्रीमियर लीग में यूनाई एमरी के कार्यकाल में यह पहला 0-0 का ड्रा था, इस तरह के परिणाम को रिकॉर्ड करने के लिए उनकी टीम को 97 शीर्ष-उड़ान गेम खेलने पड़े, इसका मतलब यह भी है कि विला लिवरपूल के साथ लेवल पॉइंट पर नहीं जा सका।

यह केवल तीसरी बार था जब वेस्ट मिडलैंड्स की टीम इस सीज़न में गोल करने में विफल रही, अन्य दो मौकों पर नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट और लिवरपूल को हार मिली।

एवर्टन और एस्टन विला के लिए आगे क्या?

एवर्टन बुधवार रात (17 जनवरी) को एक्शन में वापस आ गया है और फुलहम से मुकाबला करने के लिए पश्चिम लंदन की यात्रा से पहले 13 दिन के शीतकालीन अवकाश से पहले एफए कप के तीसरे दौर के रीप्ले में क्रिस्टल पैलेस का सामना करेगा।

जहां तक ​​एस्टन विला का सवाल है, उनका अगला गेम भी एफए कप टाई है, लेकिन यह 26 जनवरी को स्टैमफोर्ड ब्रिज में चेल्सी के खिलाफ चौथे दौर में है, जिसके चार दिन बाद लीग एक्शन में वापसी होगी।

Leave a Comment