एलन शियरर ने मार्कस रैशफोर्ड को “बर्बाद प्रतिभा” की चेतावनी दी

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड को सप्ताहांत में अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करने के बाद प्रीमियर लीग के दिग्गज एलन शियरर ने मार्कस रैशफोर्ड को अपनी प्रतिभा बर्बाद करने की चेतावनी दी है।

मार्कस रैशफोर्ड विवाद

मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड मार्कस रैशफोर्ड ने शुक्रवार को प्रशिक्षण के लिए बीमार होने की सूचना देने से कुछ घंटे पहले गुरुवार को कथित तौर पर बेलफ़ास्ट के एक नाइट क्लब में देखे जाने के बाद फुटबॉल प्रशंसकों के बीच हंगामा खड़ा कर दिया।

परिणामस्वरूप, इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को न्यूपोर्ट काउंटी के खिलाफ एफए कप के चौथे दौर के मुकाबले के लिए एरिक टेन हैग की यात्रा टीम से बाहर कर दिया गया, जिसे उन्होंने 4-2 से जीता था।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुरुआत में रविवार की टीम से रैशफोर्ड की अनुपस्थिति के लिए बीमारी को जिम्मेदार ठहराते हुए एक बयान जारी किया: “मार्कस रैशफोर्ड बीमारी के बाद न्यूपोर्ट के लिए टीम में शामिल होने के लिए पर्याप्त रूप से स्वस्थ नहीं हैं; वह ठीक होने के लिए प्रशिक्षण के लिए कैरिंगटन में रुके हैं।”

हालाँकि, कल शाम रेड डेविल्स ने एक और बयान जारी कर सुझाव दिया कि एक अनुशासनात्मक मामला था: “मार्कस ने अपने कार्यों की जिम्मेदारी ली है। इसे एक आंतरिक अनुशासनात्मक मामले के रूप में निपटाया गया है, जो अब बंद हो गया है।”

रैशफोर्ड विवाद पर शियरर

मामला शांत होने के बावजूद, प्रीमियर लीग के सर्वकालिक शीर्ष गोलस्कोरर एलन शियरर ने बातचीत को महत्व दिया है।

READ :  फ्री में कैसे देखें

बीबीसी स्पोर्ट से बात करते हुए शियर्र ने कहा, “अगर यह आंतरिक मामला है, तो आप सोचेंगे कि कुछ गड़बड़ है।”

“मार्कस रैशफ़ोर्ड के पास बहुत बड़ी प्रतिभा है। हमने उसे पिछले सीज़न में अनुशासित होते देखा है जब वह खेल से पहले एक बैठक में देर से आया था लेकिन कुछ स्पष्ट रूप से गलत था – या तो घर पर या फुटबॉल क्लब के साथ उसके रिश्ते में।

“वह ऐसा करना जारी नहीं रख सकता, वह अपनी प्रतिभा को बर्बाद नहीं कर सकता क्योंकि यह सही नहीं है। उसे मजबूत प्रबंधन की जरूरत है, कोई ऐसा हो जो उसे पकड़कर कहे कि अगर उसने ऐसा करना जारी रखा तो उसके करियर के अंत में उसे बहुत पछताना पड़ेगा।

“आप इसे जारी नहीं रख सकते, इसे अब सुलझाने की जरूरत है। पिछले सीज़न में तीस गोल, इस सीज़न में चार। जब मैं उसे खेलते हुए देखता हूं, तो ऐसा लगता है जैसे उसने दुनिया अपने कंधों पर ले ली है, इसलिए अब इसे सुलझाने की जरूरत है क्योंकि वह वास्तव में इससे निपट नहीं सकता है।”

यह देखना बाकी है कि गुरुवार को वॉल्व्स के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रीमियर लीग मैच में रैशफोर्ड को शामिल किया जाएगा या नहीं।

Leave a Comment