एमबीप्पे रियल मैड्रिड को स्थानांतरित करना चाहते हैं लेकिन उनकी मांगों ने लिवरपूल के लिए रास्ता खुला छोड़ दिया है

ऐसा प्रतीत होता है कि कियान म्बाप्पे स्थानांतरण गाथा जल्द ही समाप्त हो जाएगी क्योंकि यह बताया गया था कि फ्रांसीसी विश्व कप विजेता अंततः रियल मैड्रिड में जाने के लिए सहमत हो गया था।

बिल्ड (एच/टी फिचाजेस) के अनुसार, एमबीप्पे ने 2024/25 अभियान से सैंटियागो बर्नब्यू में अपना व्यापार करने की इच्छा व्यक्त की है, एक निर्णय जो निश्चित रूप से उनके वर्तमान नियोक्ताओं, पेरिस सेंट-जर्मेन और अन्य संभावित दावेदारों को निराश करेगा। , लिवरपूल।

हालाँकि, उनकी वित्तीय माँगों का मतलब है कि रेड्स को अभी भी खिलाड़ी को पाने की कुछ उम्मीद है, हालाँकि ऐसा करने के लिए उन्हें बैंक को तोड़ने की आवश्यकता होगी।

आउटलेट का कहना है कि स्ट्राइकर प्रति सीज़न अविश्वसनीय €70m वेतन चाहता है, जबकि रियल मैड्रिड केवल उस आंकड़े का आधा हिस्सा लेने के लिए तैयार है।

यह भी संदिग्ध है कि लिवरपूल उच्च आंकड़े के करीब पहुंच पाएगा, जिसका वास्तव में मतलब यह हो सकता है कि एमबीप्पे खुद को पूरी तरह से बाहर कर देगा।

यदि फ्लोरेंटिनो पेरेज़ खिलाड़ी की मांगों पर अड़ जाते हैं और किसी भी संभावित सौदे पर रोक लगा देते हैं, तो इससे लिवरपूल को उस खिलाड़ी को लाने का मौका मिल जाता है जो आने वाले वर्षों के लिए उनके आक्रमण का नेतृत्व करेगा, लेकिन एनफील्ड के पैसे वाले लोगों को रचनात्मक होने की आवश्यकता होगी। किसी भी सौदे पर हस्ताक्षर होने के करीब पहुंचने के लिए।

READ :  अरदा गुलेर की विफलता का कारण तुर्की पत्रकार

Leave a Comment