एक्सक्लूसिव: फ्रांसीसी फुटबॉल विशेषज्ञ रियल मैड्रिड द्वारा कियान म्बाप्पे के स्थानांतरण पर मुहर लगाने से जुड़े जोखिम के बारे में बताते हैं

फ्रांसीसी फुटबॉल विशेषज्ञ जोनाथन जॉनसन ने बताया है कि उन्हें यकीन नहीं है कि रियल मैड्रिड के लिए कियान म्बाप्पे सबसे जरूरी हस्ताक्षर होंगे, और वास्तव में कार्लो एंसेलोटी की टीम के लिए संभावित समस्याएं ला सकते हैं।

फ्रांस का अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पेरिस सेंट-जर्मेन में अपने अनुबंध के अंत के करीब है और वह रियल मैड्रिड के साथ सबसे मजबूती से जुड़ा हुआ है, हालांकि जॉनसन ने बताया है ऑफसाइड पकड़ा गयाअपने दैनिक ब्रीफिंग कॉलम के हिस्से के रूप में, कि अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है।

और अगर लॉस ब्लैंकोस एमबीप्पे के लिए सौदा कर भी लेते हैं, तो यह हो सकता है कि वे अपने पक्ष में वर्तमान में पाए गए संतुलन को बिगाड़ देंगे, जिसमें विनीसियस जूनियर, रोड्रिगो गोज़ और जूड बेलिंगहैम शीर्ष तीन के रूप में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह देखा जाना बाकी है कि एमबीप्पे उसमें कैसे फिट होंगे, और जॉनसन ने चेतावनी दी है कि यह जोखिम के लायक नहीं हो सकता है क्योंकि यह टीम में किसी और की भूमिका में बाधा बन सकता है, जबकि सबसे अधिक संभावना है कि एमबीप्पे खुद को पद से बाहर खेलेंगे।

पीएसजी के किलियन म्बाप्पे

“रियल मैड्रिड का आक्रमण इस सीज़न में पहले से ही बहुत मजबूत दिख रहा है, और यह पूछना उचित हो सकता है कि एमबीप्पे वास्तव में इन सबके साथ कहाँ फिट बैठता है। एंसेलोटी की टीम सामने वास्तविक केंद्रीय केंद्र बिंदु के बिना खेल रही है, और यह उनके लिए काफी आदर्श दिखता है, बाईं तरफ विनीसियस और दूसरी तरफ रोड्रिगो, बीच में जूड बेलिंगहैम आ रहे हैं। यदि आप उस मिश्रण में एमबीप्पे जोड़ते हैं, तो कोई या कई खिलाड़ी हार जाएंगे, ”जॉनसन ने कहा।

READ :  किलियन एम्बाप्पे का नवीनतम स्थानांतरण - ओलंपिक एक डीलब्रेकर

“एमबप्पे बाईं ओर होने और केंद्रीय रूप से खेलने के बीच आधे रास्ते में है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि वह निश्चित रूप से अधिक केंद्रीय भूमिका की ओर बढ़ेगा, जबकि विनीसियस भी निश्चित रूप से बाईं ओर अपना स्थान नहीं खोने जा रहा है, एंसेलोटी ने हाल ही में कहा था कि वह ब्राजीलियाई खिलाड़ी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मानते हैं। यदि एमबीप्पे केंद्रीय भूमिका निभाता है, तो इससे बेलिंगहैम का प्रभाव भी कम हो सकता है, इसलिए वहां विचार करने के लिए बहुत कुछ है।

“मैड्रिड का आक्रमण अभी स्पष्ट रूप से विश्व फुटबॉल में सर्वश्रेष्ठ के साथ है, इसलिए शायद एमबीप्पे के लिए उस संतुलन को बिगाड़ने की संभावना है, या कम से कम किसी और के लिए उस स्थिति में हार की संभावना है। इसे केवल प्रतिष्ठा और नाम के संदर्भ में देखते हुए, आप सोचेंगे कि शायद रोड्रिगो जैसा कोई व्यक्ति थोड़ी कम भूमिका निभा सकता है, लेकिन पिच पर स्थिति के संदर्भ में सबसे स्पष्ट संघर्ष बाईं ओर विनीसियस के साथ है, अनिवार्य रूप से एमबीप्पे के साथ है उस भूमिका का पक्ष लेना।

“अगर एमबीप्पे रियल में शामिल होते हैं, तो उन्हें अब तक कोई भ्रम नहीं होगा कि वे बिल्कुल उसी तरह से उनके लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाएंगे, जैसे वे कुछ साल पहले थे जब खिलाड़ी ने अंततः पीएसजी में रहने का फैसला किया था। . अब उन्हें एक कम प्रस्ताव स्वीकार करना होगा और उम्मीद की जाएगी कि वे उतने ही अच्छे से फिट हो सकें, जितना एंसेलोटी उन्हें फिट बैठता हुआ देखती हैं।

READ :  विनीसियस जूनियर ने तीन मिनट में दो गोल करके बार्सिलोना की हाई लाइन को दंडित किया

“फिर भी, भले ही यह अभी सबसे उपयुक्त नहीं लग रहा है, अगर आप विनीसियस, बेलिंगहैम और रोड्रिगो की तिकड़ी में एमबीप्पे को जोड़ सकते हैं, तो यह निश्चित रूप से विश्व फुटबॉल में सबसे अच्छा आक्रामक चौकड़ी है अगर आप इसे पूरा कर सकते हैं।”

Leave a Comment