इस आँकड़े में एवर्टन यूरोप की तीसरी सबसे खराब टीम है – केवल बार्सिलोना और बायर्न म्यूनिख ही बदतर हैं

एवर्टन के हालिया संघर्षों ने उनकी गोलस्कोरिंग कमियों को तेजी से उजागर किया है, विशेष रूप से क्रेवेन कॉटेज में मंगलवार रात को फुलहम के खिलाफ उनके गोल रहित ड्रा से उजागर हुआ है।

डिफेंस की क्लीन शीट बनाए रखने की क्षमता के बावजूद, एवर्टन का संघर्ष तब तक जारी रहता है जब तक उनका आक्रमण विफल रहता है। उनके पिछले छह मैचों में से चार बिना गोल के समाप्त होने और अन्य दो मैचों में से प्रत्येक में केवल एक गोल होने से चिंताएं बढ़ रही हैं।

उनकी खराब फिनिशिंग की सीमा अब स्पष्ट है, क्योंकि गोल करने के मामले में एवर्टन खुद को यूरोप की सबसे निचली रैंकिंग वाली टीमों में पाता है।

इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में, केवल बार्सिलोना और बायर्न म्यूनिख का प्रदर्शन एवर्टन से खराब है, जो लक्ष्य के सामने उनके संघर्ष की गंभीरता को उजागर करता है।

आँकड़े प्रदर्शन डेटा संपादक, हारून बार्टनने हमलावर विभाग में एवर्टन की चुनौतियों की चिंताजनक प्रकृति पर प्रकाश डाला है।

बार्टन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि इस सीज़न में सबसे बड़े मौके गँवाने के कारण टॉफ़ीज़ यूरोप की शीर्ष पाँच लीगों में तीसरे स्थान पर हैं, कुल 42 के साथ। आश्चर्यजनक रूप से, अधिक संख्या वाली दो टीमें, बार्सिलोना (54) और बायर्न म्यूनिख (50), स्थान पर हैं। अपने-अपने लीग के विपरीत छोर पर।

चिंता और भी गहरी हो गई है क्योंकि शॉन डाइचे का पक्ष खुद को एक अन्य सांख्यिकीय श्रेणी में सबसे नीचे पाता है। शीर्ष पांच लीगों में 9.85 की विसंगति के साथ क्लब का अपेक्षित लक्ष्यों (xG) में सबसे बड़ा ख़राब प्रदर्शन है। 33.85 के xG होने के बावजूद, एवर्टन केवल 24 गोल करने में सफल रहा है।

READ :  नवीनतम निर्णय के बाद मेसन ग्रीनवुड छोड़ेंगे

Leave a Comment