इंग्लैंड ऐस मार्च तक बाहर रहेगा

नवीनतम जूड बेलिंगहैम चोट अपडेट ने पुष्टि की है कि इंग्लैंड और रियल मैड्रिड स्टार कितने गेम मिस करने वाले हैं।

ट्रांसफर गुरु फैब्रीज़ियो रोमानो ने पोस्ट किया एक्सपूर्व में ट्विटरकि बेलिंगहैम को अपने बाएं टखने में उच्च श्रेणी की मोच का सामना करना पड़ा है।

चोट 10 फरवरी को बर्नब्यू में लॉस ब्लैंकोस की गिरोना पर 4-0 से जीत के दौरान लगी। कार्लो एंसेलोटी की टीम ला लीगा के शीर्ष पर पांच अंक आगे है।

जूड बेलिंगहैम चोट

इंग्लैंड और रियल मैड्रिड के प्रशंसक राहत की सांस ले सकते हैं। जूड बेलिंगहैम की चोट गंभीर नहीं है और उनके मार्च की शुरुआत में वापसी की संभावना है।

मैड्रिड मेडिकल स्टाफ का मानना ​​है कि टखने की चोट से उबरने में 2-3 सप्ताह लगेंगे। बेलिंगहैम लीपज़िग के साथ यूईएफए चैंपियंस लीग के पहले चरण के 16 मुकाबले में नहीं खेल पाएगा।

वह रेयो वैलेकैनो, सेविला और वालेंसिया के खिलाफ ला लीगा गेम्स में भी नहीं खेलेंगे। लीपज़िग के विरुद्ध रिटर्न लेग बेलिंगहैम का सबसे यथार्थवादी पहला गेम है।

जूड बेलिंगहैम आँकड़े

2023 की गर्मियों में बोरुसिया डॉर्टमुंड से रियल मैड्रिड में शामिल होने के बाद से जूड बेलिंगहैम सनसनीखेज रहे हैं। न केवल वह मैड्रिड की टीम में फिट हुए हैं, बल्कि वह गोल के सामने घातक रहे हैं।

READ :  जॉर्डन बनाम दक्षिण कोरिया भविष्यवाणी, सट्टेबाजी युक्तियाँ, संभावनाएँ और पूर्वावलोकन

इस सीज़न में अब तक अपने 29 मैचों में से, बेलिंगहैम ने कुल 20 गोल किए हैं। इनमें से 16 ला लीगा में और बाकी चार चैंपियंस लीग में।

2023 गोल्डन बॉय विजेता के नाम सभी प्रतियोगिताओं में आठ सहायता भी हैं। यदि आपको याद दिलाने की आवश्यकता हो, तो वह अभी भी केवल 20 वर्ष का है।

जूड बेलिंगहैम माता-पिता

जूड बेलिंगहैम अक्सर स्वीकार करते हैं कि उनके माता-पिता, डेनिस और मार्क, उन्हें जमीन से जोड़े रखने में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं। बेशक, यह पढ़ने में बहुत ताज़ा है।

ऐसा प्रतीत होता है कि स्टार मिडफील्डर के चरणों में दुनिया है। समान उम्र और प्रतिष्ठा के कुछ खिलाड़ी प्रसिद्धि और भाग्य को उन पर हावी होने दे सकते हैं। लेकिन बेलिंगहैम नहीं.

अपने माता-पिता के प्रति उनके मन में जो सम्मान और प्रशंसा है, वह सभी के लिए स्पष्ट है। वे दोनों उसके और उसके भाई के फुटबॉल करियर में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं। वे वास्तव में उसकी प्रतिभा और सफलता की नींव हैं।

Leave a Comment