आर्सेनल, लिवरपूल लिंक के बीच मैन यूडीटी ने एडर्सन दल से संपर्क किया

फिचाजेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अब अटलंता मिडफील्डर एडरसन के प्रतिनिधियों से संपर्क किया है, लेकिन आर्सेनल और लिवरपूल से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है।

रेड डेविल्स ने संभावित स्थानांतरण के संबंध में ब्राजीलियाई खेमे से ‘संपर्क’ किया है और वह उनके लिए एक ‘आकर्षक विकल्प’ के रूप में उभरे हैं। यह कोई रहस्य नहीं है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड को मिडफ़ील्ड सुदृढ़ीकरण लाने की ज़रूरत है और ब्राज़ील ने सीरी ए में अपने प्रदर्शन से प्रीमियर लीग टीम को प्रभावित किया है।

एडर्सन के पास निश्चित रूप से अंग्रेजी फुटबॉल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शारीरिक और तकनीकी गुण हैं और अगर गर्मियों के लिए सौदा किया जाता है तो वह अगले सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हो सकते हैं।

रेड डेविल्स इस सीज़न में मिडफ़ील्ड में कमज़ोर दिख रहे हैं और सोफियान अमराबात और कासेमिरो जैसे खिलाड़ी निराशाजनक रहे हैं। उन्हें सीज़न के अंत में दोनों खिलाड़ियों पर अपग्रेड पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता होगी और एडर्सन एक गुणवत्ता अधिग्रहण साबित हो सकता है।

24 वर्षीय मैनचेस्टर यूनाइटेड को खेल की गति को नियंत्रित करने और कब्ज़ा पुनः प्राप्त करने में मदद करेगा। £30m रेटेड मिडफील्डर ने इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में छह गोल किए हैं और वह अपने आक्रामक आउटपुट से भी मदद करेंगे।

प्रतियोगिता

हालाँकि, यूनाइटेड को गर्मियों में दक्षिण अमेरिकी के लिए प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा क्योंकि आर्सेनल और लिवरपूल भी क्लबों में से हैं कथित तौर पर उत्सुकता दिखा रहा है एडरसन में रुचि.

READ :  मैन यूडीटी ने आर्सेनल लक्ष्य डी लिग्ट पर हस्ताक्षर करने पर 'दृष्टिकोण' स्थापित किया है

आर्सेनल को थॉमस पार्टे के लिए एक गुणवत्ता प्रतिस्थापन की आवश्यकता है और 24 वर्षीय ब्राजीलियाई आदर्श अधिग्रहण होगा। वह डेक्कन राइस के साथ उनके मिडफ़ील्ड के केंद्र में शुरुआत कर सकते हैं। लिवरपूल में, वह थियागो अलकेन्टारा का प्रतिस्थापन हो सकता है, जो सीज़न के अंत में एक फ्री एजेंट होगा।

प्रीमियर लीग में जाना ब्राज़ीलियाई मिडफील्डर के लिए एक रोमांचक अवसर होगा और एडर्सन अगर इन तटों पर आते हैं तो इंग्लैंड में खुद को साबित करने की कोशिश करेंगे।

मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल और लिवरपूल दुनिया के तीन सबसे बड़े क्लब हैं और वे एडर्सन को उच्चतम स्तर पर अपने गुणों को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान कर सकते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि उनके हस्ताक्षर की दौड़ में कौन जीतता है।

Leave a Comment