आर्सेनल, मैन यूडीटी और चेल्सी ने मोइस कीन को साइन करने का मौका दिया

HITC की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड, आर्सेनल और चेल्सी को जुवेंटस के स्ट्राइकर मोइज़ कीन को साइन करने का मौका दिया गया है।

पत्रकार ग्रीम बेली ने दावा किया है कि तीन प्रीमियर लीग क्लबों को 23 वर्षीय स्ट्राइकर की उपलब्धता के बारे में अवगत करा दिया गया है और जुवेंटस इस महीने ‘ऋण मंजूरी’ देने के लिए तैयार है।

कीन के लिए इस साल जुवेंटस के साथ एक कठिन सीज़न रहा है और उसने सभी प्रतियोगिताओं में केवल 12 प्रदर्शन किए हैं। वह इटालियन क्लब के लिए नियमित स्टार्टर नहीं रहे हैं और उन्होंने इस सत्र में सीरी ए में केवल 472 मिनट खेले हैं।

जनवरी में दूर जाना इतालवी स्ट्राइकर के लिए आदर्श होगा और यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रीमियर लीग क्लब इस महीने उसे बाहर निकलने का रास्ता देने के लिए तैयार हैं या नहीं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी कथित तौर पर इसके लिए एक अल्पकालिक कदम पर विचार कर रहे हैं £15 मिलियन मूल्यांकित स्ट्राइकरजबकि आर्सेनल को भी कीन की उपलब्धता के बारे में अवगत करा दिया गया है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड को इस महीने एक स्ट्राइकर को साइन करने की जरूरत है, खासकर जिस तरह से मार्कस रैशफोर्ड और रैसमस होजलुंड ने प्रदर्शन किया है। रैशफोर्ड अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाया है और होजलुंड अभी भी अंग्रेजी फुटबॉल पर पकड़ बना रहा है।

कीन एक उपयोगी विकल्प साबित हो सकता है अगर वह अपने गोल स्कोरिंग फॉर्म को फिर से खोज सके। 23 वर्षीय खिलाड़ी अभी भी अपेक्षाकृत युवा है और वह ओल्ड ट्रैफर्ड में जाकर अपने करियर को फिर से जीवंत कर सकता है।

READ :  मार्टिन जुबिमेन्डी के लिए लिवरपूल और आर्सेनल की लड़ाई

नई शुरुआत

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए खेलने का अवसर उनके लिए एक आकर्षक प्रस्ताव होगा। वह पहले भी एवर्टन के साथ प्रीमियर लीग में खेल चुका है और उसे जल्द ही इसमें शामिल होने और तत्काल प्रभाव डालने में सक्षम होना चाहिए।

हालाँकि, चेल्सी को कीन के लिए एक अल्पकालिक कदम उठाने का प्रलोभन भी दिया जा सकता है। ब्लूज़ ने अपनी गोल स्कोरिंग समस्याओं को हल करने के लिए निकोलस जैक्सन के साथ अनुबंध किया लेकिन पूर्व विलारियल स्ट्राइकर उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका।

मौरिसियो पोचेतीनो को एक और आक्रामक विकल्प की आवश्यकता है और जनवरी में उनके प्रमुख लक्ष्यों को खरीदना मुश्किल है, चेल्सी अल्पकालिक समाधान के रूप में कीन की ओर रुख कर सकती है।

जहां तक ​​आर्सेनल का सवाल है, गेब्रियल जीसस ने इस सीज़न में प्रीमियर लीग में केवल तीन गोल किए हैं और गनर्स को एक अधिक विश्वसनीय फिनिशर की आवश्यकता है। हालाँकि, यह देखना बाकी है कि आर्सेनल को प्रीमियर लीग चैंपियन बनाने के लिए कीन आवश्यक स्तर का है या नहीं।

जब कीन जुवेंटस में आगे बढ़ रहे थे तो उन्हें एक विलक्षण युवा प्रतिभा के रूप में माना जाता था लेकिन पिछले कुछ सीज़न में उनका विकास योजना के अनुसार नहीं हुआ है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह इस महीने किसी कदम से अपने करियर को पटरी पर ला पाएंगे।

Leave a Comment