आर्सेनल पीएसजी स्टार ज़ावी सिमंस को अनुबंधित करने की दौड़ में है


स्पोर्टबिल्ड के अनुसार (के माध्यम से) खेलसाक्षी), यदि आरबी लीपज़िग अपने ऋण सौदे का विस्तार करने में विफल रहता है, तो आर्सेनल अगली गर्मियों में पेरिस सेंट-जर्मेन विंगर ज़ावी सिमंस पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में शामिल क्लबों में से एक है।

सिमंस पिछली गर्मियों में पीएसवी आइंडहोवन से पेरिस सेंट-जर्मेन में फिर से शामिल हो गए थे, जब उन्होंने उनके अनुबंध में बाय-बैक क्लॉज शुरू किया था। कई प्रीमियर लीग क्लब उसके साथ जुड़े हुए थे, लेकिन फ्रांसीसी चैंपियन ने 2023/24 अभियान के लिए उसे लीपज़िग को उधार देने का फैसला किया।

20 वर्षीय खिलाड़ी ने कुछ ही समय में लीपज़िग के लिए 26 मैचों में 6 गोल और 9 सहायता के साथ जर्मन फुटबॉल को अपना लिया है। के अनुसार स्पोर्टबिल्डलीपज़िग अपनी कठिन वित्तीय स्थिति के कारण सिमंस को खरीदने की स्थिति में नहीं है और वे ऋण विस्तार का प्रस्ताव दे सकते हैं।

हालाँकि, पेरिस सेंट-जर्मेन ने अभी तक इस पर कोई निर्णय नहीं लिया है और यह उल्लेख किया गया है कि डचमैन को उतारने के लिए आर्सेनल तस्वीर में कई क्लबों में से एक है। गनर्स के अलावा, बार्सिलोना, बायर्न म्यूनिख और इंटर मिलान उनकी सेवाओं के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली शीर्ष टीमों में से हैं।

शीर्ष प्रतिभा

आर्सेनल के पास वर्तमान में मैनेजर मिकेल आर्टेटा के तहत बाएं और दाएं विंग में गेब्रियल मार्टिनेली और बुकायो साका उनकी नंबर एक पसंद हैं, लेकिन अधिक प्रतिस्पर्धा की आवश्यकता है। लिएंड्रो ट्रॉसर्ड के घायल होने पर मार्टिनेली के लिए प्रतिनियुक्ति अभियान की अच्छी शुरुआत हुई थी, लेकिन हाल के महीनों में उनमें निरंतरता की कमी रही है।

READ :  यीशु के बाहर होने से पुष्टि की गई पंक्तियाँ

इसके विपरीत, साका पिछले कुछ हफ्तों से संपर्क से बाहर हैं लेकिन उनके पीछे कोई गुणवत्तापूर्ण बैकअप नहीं है। गनर्स को विशेष रूप से दक्षिणपंथी पर अपनी आक्रमण की गहराई में सुधार करने की आवश्यकता है और सिमंस एक शीर्ष हस्ताक्षरकर्ता होंगे क्योंकि उनकी उम्र केवल 20 वर्ष है और आने वाले वर्षों में उनके पास विकास के लिए काफी जगह है।

डचमैन की कीमत है £60 मिलियन ट्रांसफरमार्क और आर्सेनल को अगली गर्मियों में समान शुल्क का भुगतान करने का अनुमान लगाना चाहिए यदि वे उसे बायर्न, बार्सिलोना और एसी मिलान से आगे पुरस्कार देना चाहते हैं। यह एक सार्थक निवेश हो सकता है क्योंकि सिमंस ने अपने युवा करियर में नियमित रूप से क्लब बदलने के बावजूद अच्छी अनुकूलन क्षमता दिखाई है।

Leave a Comment