आर्सेनल ने कीर्नन ड्यूसबरी-हॉल को एक्शन में देखने के लिए स्काउट्स भेजे

गिव मी स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्सेनल लीसेस्टर सिटी के मिडफील्डर कीर्नन ड्यूसबरी-हॉल में अपनी रुचि बढ़ा रहा है।

ट्रांसफर विशेषज्ञ फैब्रीज़ियो रोमानो ने गिव मी स्पोर्ट पर खुलासा किया है कि आर्सेनल कुछ समय से लीसेस्टर सिटी स्टार की तलाश कर रहा है और वे आने वाले महीनों में उसके लिए एक कदम उठा सकते हैं।

हालाँकि, गनर्स को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है क्योंकि रोमानो का कहना है कि ब्राइटन ड्यूसबरी-हॉल पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में सबसे आगे हैं और उन्होंने टेबल पर £20 मिलियन का प्रस्ताव रखा है।

लीसेस्टर ने इसे ठुकरा दिया है क्योंकि वे £40 मिलियन के करीब हैं, इसलिए यदि आर्सेनल प्रतिभाशाली मिडफील्डर को लेना चाहता है तो उसे बड़ी कीमत चुकाने के लिए तैयार रहना होगा।

रोमानो ने कहा:

“मैंने जो सुना है, उसके अनुसार उन्होंने (आर्सेनल) कई बार कुछ स्काउट्स को उसका पीछा करने के लिए भेजा है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि वह बहुत प्रतिभाशाली है। इसके अलावा, केवल आर्सेनल ही नहीं, अन्य क्लबों ने भी ऐसा ही किया। मुझे लगता है कि तीन या चार क्लब ऐसा ही कर रहे हैं। एकमात्र प्रस्ताव ब्राइटन की ओर से आया। जैसा कि मैंने सुना है, उन्होंने प्रस्ताव में कुछ अतिरिक्त चीजों के साथ उसके लिए लगभग £20 मिलियन की पेशकश की। यह अभी भी लीसेस्टर को समझाने के लिए पर्याप्त नहीं है क्योंकि वे हमेशा ड्यूसबरी-हॉल के लिए लगभग £40 मिलियन चाहते थे, इसलिए मुझे लगता है कि यह इतना आसान नहीं होगा। अंतिम दिनों में खिलाड़ी को साइन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार इस समय आर्सेनल से अधिक ब्राइटन है।”


25 वर्षीय मिडफील्डर चैंपियनशिप क्लब के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है, इसलिए यह सुनना कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उसने आर्सेनल और ब्राइटन जैसे क्लबों का ध्यान आकर्षित किया है।

READ :  टोटेनहम इवान टोनी को साइन करने के लिए चेल्सी और आर्सेनल को हरा सकते हैं

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या आर्सेनल सीज़न के अंत में खिलाड़ी को साइन करने के ठोस प्रस्ताव के साथ अपनी रुचि का पालन करता है। फॉक्स द्वारा इस महीने उनके प्रस्थान को मंजूरी देने की संभावना नहीं है।

ड्यूसबरी-हॉल प्रतिभा

वह उनके लिए एक अपरिहार्य संपत्ति है और वह प्रीमियर लीग में पदोन्नति हासिल करने की उनकी उम्मीदों के लिए महत्वपूर्ण होंगे। ड्यूसबरी-हॉल ने इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 9 गोल और 9 सहायता में योगदान दिया है और वह गनर्स के लिए एक गुणवत्तापूर्ण दीर्घकालिक अधिग्रहण साबित हो सकता है।

आर्सेनल को निश्चित रूप से पार्क के मध्य से अधिक रचनात्मकता और लक्ष्यों की आवश्यकता है और अंग्रेजी मिडफील्डर केंद्रीय मिडफील्डर के साथ-साथ हमलावर मिडफील्डर के रूप में काम करने के लिए पर्याप्त बहुमुखी है। देश के सबसे बड़े क्लबों में से एक में शामिल होने का अवसर उनके लिए एक आकर्षक प्रस्ताव होगा, लेकिन यह देखना बाकी है कि आर्सेनल उनके लिए £40 मिलियन खर्च करने के लिए तैयार है या नहीं।

लीसेस्टर मिडफील्डर को अभी अपने चरम पर पहुंचना बाकी है और वह कोचिंग और अनुभव के साथ और सुधार कर सकते हैं। यदि वह अगले सत्र में उत्तरी लंदन क्लब में दौड़ने में सफल हो जाता है तो £40 मिलियन की मांगी गई कीमत उचित लग सकती है।

फ़ॉक्स पर उसे नॉकडाउन कीमत पर बेचने का कोई दबाव नहीं है और खिलाड़ी का उनके साथ 2027 की गर्मियों तक अनुबंध है। यदि आर्सेनल गर्मियों में उसकी सेवाएं सुरक्षित करना चाहता है तो उसे कथित कीमत का भुगतान करना होगा।

READ :  टोटेनहम मैन यूडीटी लक्ष्य डी जोंग पर हस्ताक्षर करने के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत करेगा

Leave a Comment