अल्फोंसो डेविस और मिलोस केरकेज़ की नजरें लगीं

सी फिलिप्स टॉक्स चेल्सी के लिए अपने कॉलम में बेन जैकब्स के अनुसार, चेल्सी कथित तौर पर इस गर्मी में एक नए लेफ्ट-बैक के लिए कदम बढ़ा सकती है, जिसमें बायर्न म्यूनिख के अल्फोंसो डेविस और बोर्नमाउथ के मिलोस केरकेज़ भी विचाराधीन नामों में शामिल हैं।

ब्लूज़ के पास वर्तमान में उस स्थिति में चुनने के लिए बेन चिलवेल और मार्क कुकुरेला हैं, इसलिए किसी प्रतिस्थापन को लक्षित करना समझदारी हो सकती है, कुकुरेला प्रभावित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जबकि चिलवेल ने अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उन्हें बार-बार चोट की समस्या का सामना करना पड़ा है।

डेविस अब कई वर्षों से बायर्न के लिए एक स्टार खिलाड़ी रहे हैं, जिससे पता चलता है कि वह निश्चित रूप से चेल्सी जैसे शीर्ष क्लब के लिए उपयुक्त हो सकते हैं, हालांकि जैकब्स का कहना है कि रियल मैड्रिड वर्तमान में कनाडा अंतर्राष्ट्रीय के लिए अधिक संभावित गंतव्य है।

केर्केज़ सीएफसी के लिए विचार करने के लिए एक और दिलचस्प विकल्प हो सकता है, प्रतिभाशाली युवा हंगरी अंतर्राष्ट्रीय के साथ ऐसा लग रहा है कि वह टॉड बोहली और बेहदाद एघबली के स्वामित्व के तहत पश्चिम लंदन के दिग्गजों को जिस तरह के खिलाड़ी पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं, उसके मानदंडों में पूरी तरह से फिट होगा।

अल्फ़ांसो डेविस चेल्सी में?

फिर भी, जैकब्स ने यह भी स्पष्ट कर दिया कि फिलहाल चेल्सी केवल केर्केज़ की तलाश कर रही है और वह शायद भविष्य में कुछ और आगे बढ़ने के लिए उनमें से एक है।

“चेल्सी अभी भी एक लेफ्ट बैक और दूसरा सेंटर-बैक चाहती है। यह सच है कि बायर्न के अल्फोंसो डेविस की सराहना की जाती है, हालांकि अगर बायर्न के साथ एक नए समझौते पर सहमति नहीं बनती है तो रियल मैड्रिड उनका सबसे संभावित गंतव्य है, ”जैकब्स ने कहा।

“चेल्सी बोर्नमाउथ के मिलोस केर्केज़ की भी तलाश कर रही है, जिनके सामने एक बड़ा भविष्य है। स्काउटिंग का कोई बहुत ठोस मतलब नहीं है, और ऐसा नहीं लगता कि क्लब ने अभी तक उस पर कोई निर्णय लिया है। यदि वह विकास करना जारी रखता है तो संभवतः 2025 या उससे आगे के लिए यह और भी अधिक है।”

Leave a Comment