अलोंसो की नज़र क्लॉप के प्रतिस्थापन पर है

बायर लीवरकुसेन के बॉस और लिवरपूल के पूर्व मिडफील्डर ज़ाबी अलोंसो को अगला रेड्स मैनेजर बनने के लिए शुरुआती पसंदीदा माना जाता है।

क्लॉप के उत्तराधिकारी के रूप में लिवरपूल की नजर अलोंसो पर है

जैसा कि जुर्गन क्लॉप सीज़न के अंत में एनफ़ील्ड छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं, ऐसा महसूस हो रहा है कि पूर्व-लिवरपूल व्यक्ति अलोंसो ऐसे अनिश्चित समय में कदम रखने के लिए एक उत्कृष्ट उम्मीदवार के रूप में उभरे हैं।

बोर्ड को नवंबर से अभियान के अंत में जर्मन के पद छोड़ने के फैसले के बारे में पता है, इसलिए उनके पास अपने विकल्पों पर विचार करने का समय है।

लिवरपूल को इस बात की पूरी जानकारी है कि प्रतिष्ठित प्रबंधकों सर एलेक्स फर्ग्यूसन और आर्सेन वेंगर के जाने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड और आर्सेनल जैसे क्लबों ने किस तरह जीवन के साथ तालमेल बिठाने के लिए संघर्ष किया, फिर भी अलोंसो मर्सीसाइड में हॉट सीट के लिए विचार किए जाने के लिए बिल्कुल सही समय पर आए हैं।

उनकी नियुक्ति प्रशंसक वर्ग को संतुष्ट करेगी, रेड्स समर्थकों को एक भावनात्मक लगाव देगी जो क्लब की पहचान के अनुरूप होगी जो क्लॉप युग के दौरान बनाई गई है।

अलोंसो के वर्तमान बॉस के साथ अच्छे संबंध हैं, जो मददगार हो सकते हैं, लेकिन सबसे आरामदायक कारक इस सीज़न में बेयर लीवरकुसेन के साथ उनके उल्लेखनीय परिणामों में स्पष्ट होना चाहिए।

स्पैनियार्ड ने मास्टरमाइंड किया है डाई श्वार्टज़रोटेन अब तक एक अजेय अभियान में, और वर्तमान में बुंडेसलीगा तालिका के शीर्ष पर बायर्न म्यूनिख का नेतृत्व कर रहा है। जर्मन शीर्ष फ़्लाइट लीडरों के लिए यह एक असाधारण सीज़न रहा है और इसके साथ-साथ उनकी खेल शैली भी प्रभावशाली रही है।

READ :  न्यूकैसल बनाम मैनचेस्टर सिटी भविष्यवाणी, बेट टिप्स, ऑड्स और पूर्वावलोकन

अन्य उम्मीदवारों में जेरार्ड, नगेल्समैन और डी ज़र्बी

स्टीवन जेरार्ड एक और नाम है जिसका उल्लेख पहले एक ऐसे व्यक्ति के रूप में किया गया है जो क्लॉप के जाने पर कदम रखने के लिए तैयार हो सकता है, हालांकि एस्टन विला के साथ उनके जबरदस्त स्पेल के साथ-साथ उनके नए अनुबंध के बाद बदलाव का समय ठीक से फिट नहीं बैठता है। अल-एत्तिफ़ाक.

जूलियन नगेल्समैन के बारे में भी क्लॉप के संभावित उत्तराधिकारी के रूप में चर्चा की गई है, लेकिन हाल के दिनों में इस बारे में अधिक चिंता रही है और वह वर्तमान में जर्मन राष्ट्रीय टीम के प्रबंधक हैं, हालांकि अनुबंध पर जो गर्मियों में समाप्त हो रहा है।

ब्राइटन के मुख्य कोच रॉबर्टो डी ज़र्बी इस भूमिका के लिए एक दिलचस्प उम्मीदवार हैं। सूत्रों ने अब तक संकेत दिया है कि सीगल्स स्थिति के बारे में चिंतित नहीं हैं, और उन्हें उम्मीद नहीं है कि वह उत्तर पश्चिम की ओर जाने के पक्ष में चले जाएंगे।

Leave a Comment